लाइव टीवी

Adipurush: Prabhas के साथ नजर आने वाली हैं Kriti Sanon? आदिपुरुष में निभा सकती हैं 'सीता' का किरदार

Updated Oct 18, 2020 | 11:52 IST

Prabhas and Kriti Sanon in Adipurush: आदिपुरुष में भगवान राम की भूमिका निभाने जा रहे बाहुबली अभिनेता प्रभास के साथ कृति सेनन सीता के किरदार में नजर आ सकती हैं।

Loading ...
प्रभास और कृति सेनन
मुख्य बातें
  • आदिपुरुष के लिए अब तक सामने आ चुके हैं कई एक्ट्रेस के नाम
  • अब रिपोर्ट्स में सामने आया सीता के किरदार के लिए कृति सेनन का नाम
  • भगवान राम का भूमिका निभा रहे बाहुबली अभिनेता प्रभास के साथ आ सकती हैं नजर

मुंबई: घोषणा के बाद से ही ओम राउत के आगामी फिल्म आदिपुरुष अपनी लागत और तकनीकी पहलुओं को लेकर सुर्खियां बटोर रही है। साथ बाहुबली स्टार प्रभास की मौजूदगी ने फैंस को अभी से इस फिल्म के बारे में उत्साहित कर दिया है। शुरुआत में कयास लगाए गए थे कि राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री कीर्ति सुरेश 3डी एक्शन महाकाव्य में सीता की अग्रणी भूमिका निभाती नजर आएंगी। इसके बाद, कियारा आडवाणी और अनुष्का शर्मा जैसी बॉलीवुड अभिनेत्रियों के नाम अफवाहों में सामने आए और अब एक नई एक्ट्रेस के प्रभास के अपोजिट नजर आने की अटकलें लगाई जा रही हैं।

फिल्मफेयर की एक नवीनतम रिपोर्ट के अनुसार, लोकप्रिय अभिनेत्री कृति सनोन आदिपुरुष ’में महिला प्रधान भूमिका निभाने की शीर्ष दावेदार हैं। हालांकि अभी तक इस बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, अगर खबर सच साबित होती है, तो यह बड़ी परियोजना निश्चित रूप से 30 वर्षीय अभिनेत्री के स्टारडम के एक नए स्तर पर ले जाएगी। मौजूदा समय में कृति सेनन मराठी फिल्म 'माला आई व्याहिके' के हिंदी रीमेक मिमी में मुख्य भूमिका निभा रही हैं!

लंकापति का रोल करेंगे सैफ अली खान:
तन्हाजी में उदयभान सिंह राठौर की भूमिका में दिखने वाले बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान 'आदिपुरुष' में प्रभास के सामने खलनायक की भूमिका में नजर आने वाले हैं और पुष्टि भी हो चुकी है। 50 वर्षीय अभिनेता हिंदी-तेलुगु द्विभाषी फिल्म में लंकेश (रावण) की भूमिका निभाएंगे, वहीं प्रभास को भगवान राम के रूप में देखा जाएगा।

प्रभाष सीख रहे तीरंदाजी:
रोल में ढलने के लिए बाहुबली स्टार ने अपने शरीर पर काम करना शुरू कर दिया है और तीरंदाजी सीख रहे हैं। इस बीच, पिछले कुछ दिनों से अफवाहों का दौर चल रहा है कि बॉलीवुड स्टार अजय देवगन भगवान शिव की भूमिका में दिख सकते हैं।

वर्कफ्रंट पर फिलहाल प्रभास पूजा हेगड़े के साथ राधे श्याम की शूटिंग कर रहे हैं। हाल ही में नाग अश्विन के साथ बहुभाषी परियोजना को लेकर भी प्रभास का नाम चर्चा में बना हुआ है, इसमें वह दीपिका पादुकोण के साथ तीसरे विश्व युद्ध की पृष्ठभूमि में दिखने वाले हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।