लाइव टीवी

सुशांत सिंह राजपूत केस की CBI जांच की मांग तेज, क्षत्रिय महासभा ने किया प्रर्दशन

Updated Aug 04, 2020 | 07:43 IST

बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत स‍िंह राजपूत की आत्‍महत्‍या मामले की सीबीआई जांच की मांग अब तेज हो गई है। सोशल मीडिया के अलावा क्षत्रिय महासभा ने भी प्रदर्शन कर इस घटना की सीबीआई जांच की मांग उठाई है।

Loading ...
CBI enquiry demands for Sushant Case
मुख्य बातें
  • 14 जून को सुशांत स‍िंंह राजपूत ने कर ली थी आत्‍महत्‍या
  • घर में ही फंदे से लटककर दे दी थी सुशांत ने जान
  • सोशल मीडिया यूजर्स और तमाम संगठन कर रहे सीबीआई जांच की मांग

बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत स‍िंह राजपूत की आत्‍महत्‍या मामले की सीबीआई जांच की मांग अब तेज हो गई है। सोशल मीडिया पर फैंस पहले मांग कर रहे थे और अब क्षत्रिय महासभा ने भी प्रदर्शन कर इस घटना की सीबीआई जांच की मांग उठाई है। सीबीआई जांच की मांग बिहार के राजनीतिक दलों और नेताओं के साथ ही सामाजिक संगठन भी कर रहे हैं, अब बिहार के बाहर भी यह मांग उठने लगी है। 

सीबीआई जांच की मांग को लेकर सोमवार को क्षत्रिय महासभा की तरफ से अलीगढ़ में प्रदर्शन किया गया। महासभा ने अभिनेता सुशांत की राजपूत की आत्‍महत्‍या की निष्‍पक्ष जांच के ल‍िए सीबीआई की मांग की। महासभा का कहना है कि क्षत्रिय संगठन लगातार बिहार, झारखंड, उत्तरप्रदेश, राजस्थान सहित अन्य राज्यों में प्रदर्शन कर रहा है। महासभा की मांग है कि इस घटना की जांच सीबीआई को सौंपे ताकि दूध का दूध और पानी का पानी हो सके।

राजस्थान में भी करणी सेना के नेतृत्व में प्रदर्शन के माध्यम से घटना की सीबीआई जांच के ल‍िए दवाब बनाया जा रहा है जबकि झारखंड में 17 जून को क्षत्रिय महासभा के नेतृत्व में प्रदर्शन कर इस मांग को रखा गया था। हालांकि अभी तक सीबीआई जांच को लेकर कोई फैसला नहीं हो पाया है।

गौरतलब है कि बेहद जिंदादिल और खुशमिजाज एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने घर में फंदा लगाकर आत्‍महत्‍या कर ली थी। तब कहा गया था कि वह डिप्रेशन से गुजर रहे थे। हालांकि मुंबई पुल‍िस की पूछताछ में कई खुलासे हो रहे हैं। इधर, सुशांत सिंह राजपूत के परिवार ने उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार पर संगीन आरोप लगाते हुए पटना के राजीव नगर थाने में FIR दर्ज कराई है। अब मुंबई पुल‍िस के अलावा बिहार पुल‍िस भी इस मामले की जांच कर रही है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।