लाइव टीवी

Laal Singh Chaddha Box office: दूसरे दिन लाल सिंह चड्ढा की कमाई में भारी गिरावट, आमिर को हो सकती है टेंशन

Updated Aug 13, 2022 | 14:24 IST

Laal Singh Chaddha Box office collection day 2: आमिर खान और करीना कपूर की फिल्म लाल सिंह चड्ढा को बॉक्स ऑफिस पर ठीक रेस्पांस मिल रहा है। फिल्म कमाई के मामले में कोई कीर्तिमान तो नहीं बना रही है लेकिन बाकी फिल्मों की तरह घुटने भी नहीं टेक रही है।

Loading ...
Laal Singh Chaddha Box Office Collection Day 2
मुख्य बातें
  • फिल्म लाल सिंह चड्ढा को बॉक्स ऑफिस पर ठीक रेस्पांस मिल रहा है।
  • यह फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में पहुंची थी।
  • लाल सिंह चड्ढा ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 12 करोड़ रुपये की कमाई की।

Laal Singh Chaddha Box office collection day 2: आमिर खान और करीना कपूर की फिल्म लाल सिंह चड्ढा को बॉक्स ऑफिस पर ठीक रेस्पांस मिल रहा है। यह फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में पहुंची थी। फिल्म कमाई के मामले में कोई कीर्तिमान तो नहीं बना रही है लेकिन बाकी फिल्मों की तरह घुटने भी नहीं टेक रही है। इस फिल्म का सामना सिनेमाघरों में सुपरस्टार अक्षय कुमार की फिल्म रक्षा बंधन से हुआ था लेकिन यह उस पर भारी पड़ी।      

जानकारी के अनुसार, लाल सिंह चड्ढा ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 12 करोड़ रुपये की कमाई की और यह फिल्म इस साल ओपनिंग डे कलेक्शन के मामले में तीसरे नंबर की फिल्म बन गई। इससे ऊपर पहले नंबर पर भूल भुलैया 2 और दूसरे नंबर पर बच्चन पांडे है। दूसरे दिन आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' की कमाई में 40 प्रतिशत की कमी आई है। शुक्रवार को फिल्म की कमाई 7.26 करोड़ रह गई। एक ही दिन में इस फिल्म की कमाई में इतनी गिरावट आमिर के लिए टेंशन की वजह बन सकती है। 

Also Read: ओटीटी पर रिलीज होगी आमिर खान स्टारर लाल सिंह चड्ढा, जानें कब देख सकेंगे आप

बता दें कि लाल सिंह चड्ढा 1994 की अमेरिकी ड्रामा फिल्म फॉरेस्ट गंप का रीमेक है। इस फिल्म में आमिर खान सरदार बने हैं और करीना उनकी सरदारनी। साउथ स्टार नागा चैतन्य ने भी 'लाल सिंह चड्ढा' से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया है। इस फिल्म का सोशल मीडिया पर भारी विरोध हो रहा है। ट्विटर पर हैशटैग बायकॉट लाल सिंह चड्ढा ट्रेंड कर रहा है। अद्वैत चंदन के निर्देशन में बनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा को देशभर में 3500 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। 

इस फिल्म को समीक्षकों ने काफी सराहा है और कहा है कि सिनेमाघर से बाहर आने के बाद दर्शकों के दिमाग में ठहरने वाली कहानी है 'लाल सिंह चड्ढा'। सोशल मीडिया पर हो रहा विरोध इस फिल्म की कहानी के लिए बकवास लगता है। यह फिल्म जरूर देखी जाने वाली फिल्म है। लाल सिंह चड्ढा वो फ़िल्म है जो आपको पकड़ के रखती। लंबे समय बाद ऐसी फिल्म रिलीज हुई है जो अपनी कहानी के दम पर आगे बढ़ती है। अतुल कुलकर्णी द्वारा इसकी कहानी लिखी गई है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।