लाइव टीवी

Raksha Bandhan Box Office: दूसरे दिन गिरी 'रक्षा बंधन' की कमाई, क्या विरोध के चलते झटका खा गई फिल्म?

Updated Aug 13, 2022 | 12:22 IST

Raksha Bandhan Box Office Collection Day 2: अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर स्टारर फिल्म रक्षा बंधन 11 अगस्त सिनेमाघरों में पहुंची थी। फिल्म को समीक्षकों की मिली जुली प्रतिक्रियाएं मिली हैं।

Loading ...
Raksha Bandhan Box office Collection day 2
मुख्य बातें
  • अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर स्टारर फिल्म रक्षा बंधन 11 अगस्त सिनेमाघरों में पहुंची थी।
  • फिल्म को समीक्षकों की मिली जुली प्रतिक्रियाएं मिली हैं।
  • पहले दिन रक्षा बंधन ने 8.20 करोड़ रुपये कमाए जबकि दूसरे दिन 6.40 करोड़ रुपये रह गई। 

Raksha Bandhan Box Office Collection Day 2: सुपरस्टार अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर स्टारर फिल्म रक्षा बंधन 11 अगस्त सिनेमाघरों में पहुंची थी। फिल्म को समीक्षकों की मिली जुली प्रतिक्रियाएं मिली हैं। आनंद एल राय के निर्देशन में बनी इस फिल्म से अक्षय कुमार और मेकर्स को काफी उम्मीदें थीं। फिल्म भाई बहन के असीम प्रेम को प्रदर्शित करती है। इस फिल्म में अक्षय कुमार की बहन का किरदार शिकारा फिल्म की एक्ट्रेस सादिया खतीब, सहजमीन कौर (Sahejmeen Kaur), दीपिका खन्ना (Deepika Khanna) और स्मृति श्रीकांत (Smriti Srikant) निभा रही हैं।

बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म की टक्कर आमिर खान और करीना कपूर की फिल्म लाल सिंह चड्ढा से हुई। पहले एडवांस बुकिंग के मामले में इस फिल्म को लाल सिंह चड्ढा ने पटखनी दी और अब कमाई के मामले में भी लाल सिंह चड्ढा इससे आगे चल रही है। पहले दिन रक्षा बंधन ने 8.20 करोड़ रुपये कमाए जबकि दूसरे दिन इसकी कमाई 6.40 करोड़ रुपये तक रह गई। फिल्म की कुल कमाई अब तक 14.60 करोड़ रुपये हुई है। 

Also Read: रिलीज हुई आमिर- करीना की 'लाल सिंह चड्ढा', देखने से पहले जानें कैसी है फिल्म

फिल्म की ओपनिंग को लेकर ट्रेड एनालिस्ट रोहित जायसवाल ने टाइम्स नाउ नवभारत को बताया था कि रक्षा बंधन पहले दिन 10 करोड़ रुपये की ओपनिंग दे सकती है लेकिन इसकी कमाई अनुमान के मुताबिक नहीं हो सकी। इसकी एक वजह लाल सिंह चड्ढा से क्लैश और दूसरी वजह सोशल मीडिया पर हो रहा जबरदस्त विरोध है। काफी समय से इस फिल्म के बायकॉट की मांग की जा रही है। 

शुक्रवार को रक्षा बंधन पर्व की वजह से छुट्टी थी लेकिन लग रहा है कि इस फिल्म को छुट्टी का लाभ नहीं मिल सका। अब मेकर्स की निगाहें वीकेंड कलेक्शन पर टिकी हैं। देखना होगा कि शनिवार और रविवार को फिल्म की कमाई कैसी रहेगी। अगर इन दोनों दिन ठीक कमाई नहीं हो सकी तो इस फिल्म का हाल भी सम्राट पृथ्वीराज जैसा हो जाएगा।   

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।