लाइव टीवी

Laal Singh Chaddha Box Office Collection Day 5: पांचवें दिन फिल्म की कमाई में आई कमी, आज लगा सकती है हाफ सेंचुरी

Updated Aug 16, 2022 | 06:55 IST

Laal Singh Chaddha Box Office Collection Day 5: आमिर खान और करीना कपूर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। जानें बीते पांच दिनों में कितनी हुई फिल्म की कुल कमाई।

Loading ...
Laal Singh Chaddha Box Office Collection Day 5
मुख्य बातें
  • आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा की कमाी हाफ सेंचुरी के करीब।
  • जानें कितना हुआ फिल्म का पांच दिन का कलेक्शन।
  • मालूम हो कि फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान और करीना कपूर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म को दर्शकों का मिला जुला रिस्पॉन्स मिल रहा है। इसकी अब तक की कमाई संतोषजनक रही है। फिल्म अब जल्द ही हाफ सेंचुरी पूरी कर लेगी।

Also Read: Laal Singh Chaddha Review: रिलीज हुई आमिर- करीना की 'लाल सिंह चड्ढा', देखने से पहले जानें कैसी है फिल्म

अब तक कैसी हुई कमाई

फिल्म पिछले हफ्ते गुरुवार को रिलीज हुई थी और बीते चार दिन में इसने 37 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली। अब रिलीज के पांचवें दिन यानी 15 अगस्त को फिल्म ने 7.87 करोड़ रुपये की कमाई की है, जिसके बाद इसका कुल कलेक्शन बढ़कर 45.83 करोड़ रुपये हो गया है। इससे पहले रविवार को फिल्म ने 10 करोड़ रुपये कमाए थे। फिल्म की अब तक की कमाई की बात करें तो इसने 11.7 करोड़ रुपये की ओपनिंग कमाई की थी। तो वहीं दूसरे दिन फिल्म की कमाई 7.26 करोड़ रुपये रही थी। तीसरे दिन फिल्म को वीकेंड का फायदा मिला था और इसने 9 करोड़ रुपये की कमाई की।

अक्षय की फिल्म से मिल रही टक्कर

आमिर की फिल्म की कमाई पर कई चीजों का असर देखने को मिल रहा है। जहां एक तरफ साल 2022 बॉलीवुड के लिए अच्छा साबित नहीं हुआ है। अब तक कई बड़ी फिल्में पर्दे पर रिलीज हुईं लेकिन उन्हें दर्शकों का पॉजिटिव रिस्पॉन्स नहीं मिला जिसके चलते वो फ्लॉप साबित हो गईं। तो वहीं दूसरी तरफ आमिर के पुराने बयानों को लेकर उनकी फिल्म का विरोध जारी है। इससे इतर आमिर की फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार की फिल्म रक्षा बंधन से टक्कर मिल रही है। दोनों फिल्में 11 अगस्त को थियेटर में रिलीज हुईं थीं। हालांकि कमाई के मामले में आमिर की फिल्म अक्षय की फिल्म से आगे है। 

कैसी है  फिल्म 

आमिर की फिल्म की कहानी की बात करें तो ये साल 1994 में रिलीज हुई हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप की हिंदी रीमेक है, जिसमें टॉम हैंक्स ने लीड रोल प्ले किया था। इस फिल्म में आमिर खान सरदार का रोल प्ले कर रहे हैं तो वहीं करीना उनके अपोजिट हैं। इसके अलावा फिल्म में एक्ट्रेस मोना सिंह भी है जो आमिर खान की मां के रोल में हैं। दर्शकों को फिल्म की कहानी व दमदार एक्टिंग काफी पसंद आ रही है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।