लाइव टीवी

Raksha Bandhan Box office: सोमवार को 'रक्षा बंधन' की कमाई में भारी गिरावट, पांच दिन में इतनी हुई अक्षय की फिल्म की कमाई

Updated Aug 16, 2022 | 06:27 IST

Raksha Bandhan Box office Collection Day 5: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की 11 अगस्त को रिलीज हुई फिल्म रक्षा बंधन की कमाई सोमवार को काफी गिर गई। 5 दिन में यह फिल्म 35 करोड़ का आंकड़ा नहीं छू पाई।

Loading ...
Raksha Bandhan Box office Collection Day 5
मुख्य बातें
  • फिल्म रक्षा बंधन की कमाई सोमवार को काफी गिर गई।
  • 5 दिन में यह फिल्म 35 करोड़ का आंकड़ा नहीं छू पाई।
  • अक्षय कुमार की यह फिल्म 11 अगस्त को रिलीज हुई थी।

Raksha Bandhan Box office Collection Day 5: बॉलीवुड फिल्मों के लिए साल 2022 अच्छा साबित नहीं हुआ और गिनी चुनी फिल्मों के अलावा सभी फिल्में पर्दे पर फ्लॉप साबित हुई। बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की 11 अगस्त को रिलीज हुई फिल्म रक्षा बंधन की कमाई सोमवार को काफी गिर गई। 5 दिन में यह फिल्म 35 करोड़ का आंकड़ा नहीं छू पाई। फिल्म रक्षा बंधन की कहानी कनिका ढिल्लों ने लिखी है। कनिका ने सीएए (CAA) को लेकर ट्वीट किया था और इस पुराने ट्वीट का स्क्रीनशॉट काफी वायरल हुआ जिसमें उन्होंने लिखा था- हम कागज नहीं दिखाएंगे। वहीं अक्षय कुमार के शिवरात्रि पर किए गए ट्वीट के बाद लोगों ने इस फिल्म का विरोध किया। 

Also Read: रक्षा बंधन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में आया सुधार, चौथे दिन फिल्म ने कमाए इतने करोड़

लोगों के विरोध का असर इस फिल्म के कलेक्शन पर देखने को मिल रहा है। इस फिल्म की सोमवार को कमाई काफी कम रही। आनंद एल राय के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अक्षय कुमार के अपोजिट भूमि पेडनेकर हैं जबकि उनकी बहन के रोल में एक्ट्रेस सादिया खतीब, सहजमीन कौर, दीपिका खन्ना और स्मृति श्रीकांत हैं। फिल्म की कहानी एक ऐसे मिडिल क्लास भाई के इर्द-गिर्द घूमती है, जो जीवन की परेशानियों और अपनी बहनों की जिम्मेदारी उठाता नजर आता है। वहीं उसकी अपनी शादी भी अधर में लटकी हुई है। 

ऐसा रहा कलेक्शन 

अक्षय कुमार की फिल्म 'रक्षा बंधन' के सामने आ रहे आंकड़ों के मुताबिक, फिल्म ने पहले दिन रक्षा बंधन ने 8.20 करोड़ रुपये कमाए थे, जबकि दूसरे दिन इसकी कमाई 6.40 करोड़ रुपये ही रह गई। फिल्म ने तीसरे दिन 6.51 करोड़ रुपए के का कलेक्शन किया और अब चौथे दिन 'रक्षा बंधन' की कमाई 7.05 करोड़ हुई है। 70 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म की पांचवे दिन की कमाई 6.31 करोड़ रही है। इस तरफ फिल्म की कुल कमाई अभी 34.47 ही हो पाई है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।