लाइव टीवी

Laal Singh Chaddha Box Office Collection Day 9: आमिर खान की फिल्म की कमाई में गिरावट जारी, 9वें दिन बस इतना हुआ कलेक्शन

Updated Aug 20, 2022 | 08:14 IST

Laal Singh Chaddha Box Office Collection Day 9: आमिर खान और करीना कपूर की फिल्म लाल सिंह चड्ढा की कमाई में भारी कमी आई है। जानें 09 दिन में कितना हुआ फिल्म का कलेक्शन।

Loading ...
Laal Singh Chaddha Box Office Collection Day 9
मुख्य बातें
  • आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा 11 अगस्त को हुई थी रिलीज।
  • फिल्म रिलीज से पहले ही इसका विरोध शुरू हो गया था।
  • फिल्म की कमाई अब तक 60 करोड़ रुपये भी नहीं हुई है।

बॉलीवुड फिल्मों के लिए यह साल अच्छा साबित नहीं हुआ। इस साल कई बड़ी फिल्में रिलीज हुईं लेकिन उन्हें दर्शकों का पॉजिटिव रिस्पॉन्स नहीं मिला और वो फ्लॉप साबित हुईं। हाल ही में आमिर खान और करीना कपूर खान के मोस्ट अवेटेड फिल्म लाल सिंह चड्ढा रिलीज हुई, लेकिन फिल्म को ठंडा रिस्पॉन्स मिला। फिल्म की कमाई इतनी कम है कि इसकी रफ्तार को देखकर माना जा रहा है कि इसके लिए 60 करोड़ रुपये की कमाई करना भी मुश्किल साबित होगा। 

नौवें दिन कितनी हुई कमाई

आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। बीते दिनों फिल्म की कमाई में गिरावट दर्ज की जा रही है। फिल्म रिलीज के नौवें दिन यानी शुक्रवार को फिल्म ने केवल 1.60 करोड़ रुपये की कमाई की, जिसके बाद इसका कुल कलेक्शन बढ़कर 53.94 करोड़ रुपये हो गया है। मालूम हो कि इससे पहले गुरुवार को फिल्म ने 1.95 करोड़ रुपये कमाए थे। 

Also Read: Laal Singh Chaddha Review: रिलीज हुई आमिर- करीना की 'लाल सिंह चड्ढा', देखने से पहले जानें कैसी है फिल्म

कैसी रही है फिल्म की अब तक की कमाई

फिल्म लाल सिंह चड्ढा ने रिलीज के पहले दिन यानी गुरुवार को 11.7 करोड़ रुपये कमाए थे। शुक्रवार को फिल्म का कलेक्शन 7.26 करोड़ रुपये रहा। शनिवार को फिल्म ने 9 करोड़ रुपये, रविवार को 10 करोड़ रुपये, सोमवार को 7.87 करोड़ रुपये, मंगलवार को 2.47 करोड़ रुपये और बुधवार को 2.09 करोड़ रुपये की कमाई की थी। उम्मीद है कि वीकेंड पर फिल्म की कमाई में बढ़ोतरी देखने को मिलेगी।

28 साल पुरानी फिल्म का हिंदी रीमेक

मालूम हो कि आमिर खान की ये फिल्म साल 1994 में रिलीज हुई हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप की हिंदी रीमेक है। इस फिल्म में एक्टर टॉम हैंक्स लीड रोल में थे।  लाल सिंह चड्ढा में आमिर खान और करीना कपूर की जोड़ी है। इसके अलावा फिल्म में एक्ट्रेस मोना सिंह भी है जो आमिर खान की मां के रोल में हैं। दर्शकों को फिल्म की कहानी व दमदार एक्टिंग काफी पसंद आ रही है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।