लाइव टीवी

Dobaaraa Box Office Collection Day 1: तापसी पन्नू की 'दोबारा' का चला जादू, पहले दिन उम्मीद से बेहतर हुई कमाई

Updated Aug 20, 2022 | 07:11 IST

Dobaaraa Box Office Collection Day 1: एक्ट्रेस तापसी पन्नू स्टारर फिल्म दोबारा कल यानी 19 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। जानें रिलीज के पहले दिन फिल्म की कमाई कितनी रही।

Loading ...
Taapsee Pannu in Dobaaraa
मुख्य बातें
  • तापसी पन्नू की फिल्म 'दोबारा' 19 अगस्त को सिनेमाघरों में हुई रिलीज।
  • रिलीज के पहले दिन फिल्म की कमाई उम्मीद से बेहतर रही।
  • ये साल 2018 में रिलीज हुई स्पैनिश फिल्म मिराज की रीमेक है

बॉलीवुड फिल्मों की दीवानगी दर्शकों में हमेशा से रही है। फैंस अपने पसंदीदा कलाकारों की फिल्में रिलीज होने का इंतजार करते थे और यही कारण है कि कई बॉलीवुड फिल्मों ने रिलीज के दिन ही 30 से 40 करोड़ रुपये तक का बिजनेस कर लेती थी। लेकिन कोरोना काल के बाद हालात पूरी तरह बदल चुके हैं। इस साल कई नामी सितारों की बड़ी फिल्में रिलीज हुईं लेकिन बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुईं। 

Also Read: तापसी पन्नू की 'दोबारा' में आएंगे कई तूफान, टाइम ट्रैवल की ऐसी कहानी जो जीत लेगी दिल

पहले दिन इतनी हुई फिल्म की कमाई
 
अब बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू स्टारर फिल्म दोबारा 19 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई, जिसे पहले ही दिन दर्शकों का बेहतर रिस्पॉन्स मिला। फिल्म की कमाई को देखकर माना जा रहा है कि ये भी बॉक्स ऑफिस पर उम्मीद से ज्यादा कमाई करने में सफल रहेगी। फिल्म की कमाई की बात करें तो इसने रिलीज के दिन 72 लाख रुपये की कमाई की। जो कि उम्मीद से काफी ज्यादा है। फिल्म को लेकर माना जा रहा था कि यह पहले दिन 20-35 लाख रुपये तक की ही कमाई करेगी।

ट्रेलर की हुई खूब तारीफ

मालूम हो कि अनुराग कश्यप के निर्देशन में बनी इस मिस्ट्री ड्रामा फिल्म में तापसी लीड रोल में हैं और फिल्म में एक नर्स का रोल प्ले कर रही हैं। फिल्म के ट्रेलर पर दर्शकों का पॉजिटिव रिस्पॉन्स देखने को मिला था, इसे काफी पसंद किया गया और खूब तारीफ हुई। लेकिन इससे उलट सिनेमाघरों में दर्शक फिल्म देखने नहीं पहुंचे। मालूम हो कि ये  साल 2018 में रिलीज हुई स्पैनिश फिल्म मिराज की हिंदी रीमेक है

आमिर- अक्षय की फिल्म से टक्कर

तापसी पन्नू की 'दोबारा' की बॉक्स ऑफिस पर आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा और अक्षय कुमार की फिल्म रक्षा बंधन से हो रही है। इसके अलावा फिल्म कार्तिकेय 2 भी सिनेमाघरों में लगी हुई है। ऐसे में इसका नेगेटिव असर तापसी की फिल्म पर देखने को मिल सकता है। हालांकि बता दें कि 11 अगस्त को रिलीज हुई दोनों फिल्में 'लाल सिंह चड्ढा' और 'रक्षा बंधन' की कमाई निराशाजनक है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।