लाइव टीवी

Laal Singh Chaddha BO: 4 हफ्तों में हुआ लाल सिंह चड्ढा का पैकअप, इतने करोड़ रहा लाइफटाइम कलेक्शन!

Updated Sep 06, 2022 | 21:18 IST

Laal Singh Chaddha box office collection in week 4: लाल सिंह चड्ढा पिछले महीने रिलीज हुई थी। 180 करोड़ रुपये के बजट में बनकर तैयार हुई ये फिल्म सिनेमाघरों में दर्शकों के लिए तरसती रही।

Loading ...
लाल सिंह चड्ढा
मुख्य बातें
  • लाल सिंह चड्ढा 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।
  • रिलीज के बाद से फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल नहीं दिखा पाई है।
  • जानें 4 हफ्ते में कितना हुई फिल्म का कलेक्शन?

Laal Singh Chaddha week 4 box office collection: बॉलीवुड एक्टर आमिर खान और करीना कपूर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा पिछले महीने रिलीज हुई थी। फिल्म से एक्टर्स और मेकर्स को काफी उम्मीदें थीं लेकिन वो बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल नहीं दिखा पाई। 180 करोड़ रुपये के बजट में बनकर तैयार हुई ये फिल्म सिनेमाघरों में दर्शकों के लिए तरसती रही। अब बॉक्स ऑफिस पर चार सप्ताह के बाद, आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' आखिरकार लगभग 60 करोड़ रुपये के कुल लाइफटाइम कलेक्शन के साथ अपना प्रदर्शन समाप्त कर रही है।

ऐसी रही 4 हफ्ते की कमाई
फिल्म ने अपने पहले सप्ताह में अपने कुल 50 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की थी। दुख की बात ये है कि फिल्म दर्शकों की संख्या बरकरार नहीं रख सकी। फिल्म ने अपने दूसरे सप्ताह के कलेक्शन में भारी गिरावट देखी, लगभर इस वीक में 6.40 करोड़ रुपये कमाई हुआ। इसने तीसरे सप्ताह में अपने कलेक्शन में 1.57 करोड़ रुपये जोड़े और अनुमानित रूप से चौथे वीक में 30 लाख रुपये के साथ बॉक्स ऑफिस पर इसका पैकअप हो गया है। अब गुरुवार को थिएटर में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' रिलीज हो रही है। जिसके फर्स्ट वीकेंड में बड़ी कमाई करने की उम्मीद है।

पढ़ें- उज्जैन महाकालेश्वर मंदिर पहुंचे रणबीर-आलिया, कपल को देख यूजर्स ने कहा- देख रहे हो बिनोद मंदिर घूमा जा रहा है 

आमिर खान की ये फिल्म उनके करियर की सबसे बड़ी फ्लॉप फिल्मों में से एक है। इससे पहले साल 2000 में रिलीज हुई उनकी फिल्म बड़ी फ्लॉप साबित हुई थी, इस फिल्म में वो अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना के साथ नजर आए थे। ये फिल्म थी मेला। ये फिल्म अपनी लागत भी नहीं निकाल पाई थी।

रिपोर्ट्स की मानें तो यह फिल्म 18 करोड़ के बजट में बनकर तैयार हुई थी लेकिन दर्शकों ने फिल्म को सिरे से नकार दिया था। फिल्म ने 15.19 करोड़ की कमाई हासिल की थी। अब 22 साल बाद आमिर की फिल्म लाल सिंह चड्ढा पर्दे पर रिलीज हुई और 180 करोड़ के बजट में तैयार हुई इस फिल्म ने देश में बॉक्स ऑफिस पर केवल 75 करोड़ रुपये की ही कमाई की।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।