लाइव टीवी

म्यूजिक वीडियो में दिखेगी राखी-आदिल की सिजलिंग जोड़ी, क्या बिग बॉस 16 में नजर आएगा यह कपल? 

Updated Sep 06, 2022 | 21:20 IST

Rakhi Sawant And Adil Khan Durrani: राखी सावंत और उनके बॉयफ्रेंड आदिल अपने म्यूजिक वीडियो के रिलीज के लिए तैयारियां कर रहे हैं। इसी बीच इन दोनों ने बताया कि क्या उन्हें बिग बॉस 16 में देखा जाएगा या नहीं।

Loading ...

Rakhi Sawant And Adil Khan Durrani On Bigg Boss 16 And Their Music Video: जल्द ही राखी सावंत और उनके बॉयफ्रेंड आदिल खान दुर्रानी को नए म्यूजिक वीडियो में देखा जाएगा। राखी और आदिल अपने म्यूजिक वीडियो 'तू मेरे दिल में रहने के लायक नहीं' के रिलीज के लिए जोरों-शोरों से तैयारी कर रहे हैं। रिलीज से पहले फोटोशूट के दौरान राखी सावंत ने यह बताया कि इस म्यूजिक वीडियो के लिए आदिल को काफी मेहनत करनी पड़ी थी। इसके साथ राखी सावंत ने यह भी बताया कि उनकी तबीयत फिलहाल ठीक नहीं है क्योंकि हाल ही में उनका ऑपरेशन हुआ है। राखी ने कहा कि अगर पब्लिक की डिमांड होगी तो उन्हें आदिल के साथ बिग बॉस 16 में जरूर देखा जाएगा।

Also Read: लोगों के निशाने पर आईं रूबीना दिलैक-निया शर्मा, एक्ट्रेसेज पर लगा ऊर्फी जावेद के आउटफिट्स काॅपी करने का इल्जाम

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।