लाइव टीवी

Laal Singh Chaddha Trailer: दमदार डायलॉग्स से भरा है लाल सिंह चड्ढा का ट्रेलर, जानिए क्या होगी फिल्म की कहानी

Updated May 29, 2022 | 21:58 IST

Laal Singh Chaddha Trailer: आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा का फैंस पिछले तीन साल से इंतजार कर रहे थे। फैंस का एक हद तक इंतजार अब खत्म हुआ। आईपीएल फाइनल मैच में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है।

Loading ...
Laal Singh Chaddha Trailer
मुख्य बातें
  • आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा का ट्रेलर रिलीज हो गया है।
  • आईपीएल के फाइनल मैच में लाल सिंह चड्ढा के ट्रेलर को रिलीज किया गया।
  • लाल सिंह चड्ढा हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट ग्रंप का हिंदी रीमेक है।

Laal Singh Chaddha Trailer: आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा का ट्रेलर रिलीज हो गया है। आईपीएल के फाइनल मैच में आमिर ने फिल्म लाल सिंह का ट्रेलर को फैंस के सामने लाया है। ये फिल्म स्वतंत्रता दिवस के मौके पर 11 अगस्त 2022 को रिलीज होने वाली है। फिल्म में एक बार फिर आमिर खान और करीना कपूर की जोड़ी बनने जा रही है। 

दो मिनट 45 सेकंड की ट्रेलर (Laal Singh Chaddha Trailer) की शुरुआत में लाल सिंह चड्ढा के किरदार में आमिर खान (Aamir Khan) एक ट्रेन में बैठे हैं और अपनी कहानी बता रहे हैं। बचपन में लाल सिंह चड्ढा चल नहीं पाता था। इसके अलावा वह दिमागी तौर पर भी थोड़ा कमजोर था। वहीं, उसकी मम्मी लगातार उसका हौसला बढ़ाती है कि वह किसी से भी कम नहीं है। ट्रेलर में आगे दिखाया है कि कैसे वह एक सफल एथलीट, सैनिक और आखिर में एक सफल इंसान बनता है। ट्रेलर में करीना कपूर (Kareena Kapoor) के किरदार रूपा की झलक भी दिखाई गई है। 

यहां देखें फिल्म का ट्रेलर (Laal Singh Chaddha Trailer)

Also Read: Laal Singh Chaddha song: लाल सिंह चड्ढा का दूसरा गाना 'मैं की करां' रिलीज, दिल छू जाएंगे बोल

हॉलीवुड फिल्म का है रीमेक
फिल्म लाल सिंह चड्ढा में मोना सिंह ने आमिर खान की मम्मी का रोल निभाया है। इसके अलावा नागा चैत्नय फिल्म में लाल सिंह चड्ढा के खास दोस्त का रोल निभा रहे हैं, जो उनके साथ आर्मी में है। गौरतलब है कि ये फिल्म साल 1994 में आई फिल्म फॉरेस्ट ग्रंप का हिंदी रीमेक है। फॉरेस्ट ग्रंप में टॉम हैंक्स लीड रोल में थे। इस फिल्म को बेस्ट फिल्म का ऑस्कर अवॉर्ड भी मिल चुका है। लाल सिंह चड्ढा को फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार के डायरेक्टर अद्वैत चंदन डायरेक्ट कर रहे हैं। 

लाल सिंह चड्ढा की घोषणा आमिर खान ने साल 2019 में अपने बर्थडे के मौके पर की थी। ये फिल्म साल 2020 में रिलीज होने वाली थी। कोरोना महामारी और लॉकडाउन के कारण फिल्म की रिलीज लगातार टलती रही। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।