लाइव टीवी

Laal Singh Chaddha: रिलीज हुआ लाल सिंह चड्ढा का गाना 'फिर ना ऐसी रात आएगी', देखें वीडियो

Updated Jun 25, 2022 | 10:04 IST

Laal Singh Chaddha Song: फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' का सबसे बहुप्रतीक्षित गाना 'फिर ना ऐसी रात आएगी' आखिरकार रिलीज हो गया है।

Loading ...
Laal Singh Chaddha Song Release
मुख्य बातें
  • फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' का सबसे बहुप्रतीक्षित गाना रिलीज
  • गाने के बोल है 'फिर ना ऐसी रात आएगी'
  • प्रीतम द्वारा रचित इस गाने को अरिजीत सिंह ने गाया है

Laal Singh Chaddha song Phir Na Aisi Raat Aayegi: फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' का सबसे बहुप्रतीक्षित गाना 'फिर ना ऐसी रात आएगी' आखिरकार रिलीज हो गया है और गाने को सुनने के बाद यह कहना गलत नहीं होगा कि यह अब तक के सबसे भावपूर्ण संगीत में से एक है। प्रीतम द्वारा रचित इस गाने को अरिजीत सिंह ने गाया है। हाल ही में, आमिर खान ने करीना कपूर खान का एक वीडियो सोशल मीडिय पर शेयर किया जिसमें करीना को यह कहते हुआ देखा जा सकता है कि फिल्म का गाना 'फिर ना ऐसी रात आएगी' बेस्ट सॉन्ग ऑफ द डिकेड है।

आमिर खान ने कुछ सबसे प्रतिभाशाली भारतीय रचनाकारों के साथ टी-सीरीज़ के सोशल मीडिया हैंडल पर लाइव होने के साथ गाने को लॉन्च किया, साथ ही उन्होंने कुछ यंग प्रोलीफिक माइंडस के साथ प्यार, दिल टूटने और तड़प पर चर्चा की।  कल, आमिर खान ने करीना कपूर खान का एक वीडियो साझा किया, जिसमें अभिनेत्री को हम फिर ना ऐसी रात आएगी को बेस्ट सॉन्ग कहते हुए सुन सकते हैं।

Also Read: एक्टिंग को अलविदा कहने वाले थे Aamir Khan, Kiran Rao की ये बात सुनकर वापस लिया फैसला

इस बीच, लाल सिंह चड्ढा के पिछले दो गाने - 'कहानी' और 'में की करां?' ने संगीत प्रेमियों के दिल को छू लिया है। फिल्म के निर्माताओं ने गायकों, संगीतकारों, तकनीशियनों और गीतकारों को सुर्खियों में रखते हुए दोनों गीतों को बिना म्यूजिक वीडियो के जारी किया है। आमिर खान प्रोडक्शंस, किरण राव और वायकॉम 18 स्टूडियो द्वारा निर्मित 'लाल सिंह चड्ढा' में करीना कपूर खान, मोना सिंह और चैतन्य अक्किनेनी भी हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।