लाइव टीवी

अनुपमा 25 जून 2022 एपिसोड अपडेट: किंजल की गोद भराई रस्म के लिए होगा ड्रामा, बरखा को नहीं इनवाइट करेगी लीला

Updated Jun 25, 2022 | 08:39 IST

अनुपमा, 25 जून 2022 एपिसोड अपडेट: अनुपमा टीवी सीरियल के आज के एपिसोड में किंजल की बेबी शावर की रस्म को प्लान करेगी राखी दवे। वहीं, गोद भराई की रस्म में बरखा को इनवाइट नहीं करेगी लीला। जानिए क्या हुआ अनुपमा में आज...

Loading ...
Anupama Serial Update
मुख्य बातें
  • किंजल के लिए गोद भराई की रस्म प्लान करेगी राखी दवे।
  • काव्या और वनराज के बिना होगी गोद भराई की रस्म।
  • कपाड़िया परिवार को इनवाइट करेगी राखी दवे।

अनुपमा, 25 जून 2022 एपिसोड अपडेट: टीवी सीरियल अनुपमा में आज के एपिसोड में अनुपमा बापूजी से ब्रश लेकर फर्श की सफाई करती है। वह राखी दवे के पैर के निशान साफ करती है। राखी ये देखकर गुस्सा हो जाती है। राखी दवे गुस्सा हो जाती है। अनुपमा कहती है कि ये जानते हुए कि कोई भी शाह परिवार में कोई भी जूते पहनकर नहीं आता है, उसने ऐसा किया। दूसरी तरफ अनुज बापूजी से कहता है कि फर्श साफ करने के बजाए वह जीके के साथ पार्क में टहलने के लिए जा सकते हैं। 

राखी अनुपमा पर ताना कसती है कि वह कपाड़िया होने के बावजूद फर्श साफ कर रही हैं। अनुपमा कहती है कि वह उसकी मेहनत पर कमेंट न करें। राखी दवे कहती है कि उसे पता है कि बरखा ने गृह प्रवेश पार्टी में कैसे शाह परिवार की बेइज्जती की थी। वहीं, किंजल राखी को बताती है कि अनुपमा के घर क्या हुआ था। राखी किंजल की गोद भराई रस्म की घोषण करती है। अनुपमा और लीला राखी के खिलाफ होते हैं। वह चाहते हैं कि शाह परिवार के घर पर ही गोद भराई हो। राखी लीला और अनुपमा से बहस करती है।  

Also Read: अनघा भोसले ने बताई अनुपमा छोड़ने की वजह, बोलीं - मेरे कुछ पर्सनल कारण थे इसलिए...

जिद पर अड़ी रहती है राखी दवे (Anupama episode written update)
अनुपमा कहती है कि वनराज और काव्या घर पर नहीं है। ऐसे में किंजल की गोद भराई की रस्म को टाला जा सकता है। राखी अपनी जिद पर अड़ी रहती है। किंजल अनुपमा और लीला का पक्ष लेती हैं। राखी कहती है कि अगर शाह परिवार के घर रस्म होगी तो डेट का चुनाव वह करेगी। अनुपमा राखी से सहमत हो जाती है। राखी शाह परिवार से कहती है कि गोद भराई की रस्म की तैयारी करें, ये रस्म अगले दिन ही होगी। लीला कहती है कि काव्या और वनराज घर पर नहीं हैं। राखी अपनी जिद पर रहती है। अनुपमा और अनुज कहते हैं कि वह सारी तैयारी कर लेंगे।   

कपाड़िया परिवार को इनवाइट करती है राखी (Anupama 25 June2022 written update
राखी कहती हैं वनराज और पारितोष बेरोजगार हैं, ऐसे में कौन तैयारी करेगा। समर कहता है कि वनराज बेरोजगार नहीं है। राखी कहती है कि अनुज अमीर है और वह मदद कर सकता है। राखी कपाड़िया परिवार को भी इनवाइट करती हैं।लीला कहती हैं कि अनुपमा, अनुज और जीके को ही बुलाया जाएगा। 

लीला कहती है बरखा और उसके परिवार को नहीं बुलाया जाएगा। अनुज और अनुपमा शॉक रह जाते हैं। हंसमुख अनुपमा और अनुज से लीला के बर्ताव के लिए माफी मांगते हैं। अनुपमा लीला से कपाड़िया परिवार के लोगों को इनवाइट करने के लिए कहती हैं पर वह अपने फैसले से टस से मस नहीं होती हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।