लाइव टीवी

वाजिद खान की पत्नी कमलरुख का खुलासा, बताया- अपने आखिरी दिनों में बहुत दुखी थे सिंगर

Updated Dec 22, 2020 | 17:33 IST

सिंगर- कंपोजर वाजिद खान के निधन के 6 महीने बाद उनकी पत्नी कमलरुख ने बताया कि वो अपने अंतिम दिनों में काफी दुखी थे। पत्नी ने वजह का भी किया खुलासा।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Wajid Khan with Wife Kamalrukh
मुख्य बातें
  • दिवंगत सिंगर- कंपोजर वाजिद खान की पत्नी कमलरुख ने बताया कैसे थे उनके आखिर दिन।
  • कमलरुख ने बताया कि अपने आखिरी दिनों में वाजिद बहुत दुखी थे।
  • कमलरुख ने आरोप लगाया कि वाजिद ने उन्हें तलाक की धमकी दी थी।

सिंगर- कंपोजर वाजिद खान का इस साल जून महीने में निधन हो गया था। वो लंबे समय से किडनी और हार्ट संबंधी समस्या से जूझ रहे थे, साथ ही वो कोरोना वायरस की चपेट में भी आ गए थे। वाजिद खान की तबीयत लगातार बिगड़ती जा रही थी और इसके चलते 43 साल की उम्र में उनका निधन हो गया था।

अब वाजिद खान की पत्नी कमलरुख ने बताया कि वाजिद के आखिरी कुछ दिन काफी मुश्किल और दुखद थे। कमलरुख ने बताया कि कोरोना वायरस होने की वजह से वो अपने परिवार से मिल नहीं पा रहे थे इसलिए काफी दुखी थे। 

पति के तौर पर कैसे थे वाजिद

कमलरुख ने एक इंटरव्यू में बताया कि उनकी अपनी के साथ कैसा बॉन्ड था। इस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि वाजिद बहुत अच्छे इंसान, टैलेंटेड म्यूजिशियन थे। अगर उनमें कोई कमी थी तो वो ये कि वो मजबूत दिमाग वाले नहीं थे। कमलरुख के मुताबिक उन्हें आसानी से प्रभावित किया जा सकता था, खासतौर पर विश्वास के मामले में। कमलरुख ने बताया कि साल 2014 में वाजिद ने उन्हें धमकी दी थी कि अगर वो अपना धर्म परिवर्तन नहीं करेंगी तो वो उन्हें तलाक दे देंगे। 

दांव पर लगा था वाजिद का करियर

इस बारे में बात करते हुए कमलरुख ने कहा कि वाजिद अक्सर उन्हें छोड़कर चले जाते थे और अपनी मां के घर रहते थे। कई बार वो महीनों तक अपनी मां के यहां रहते थे। आखिरकार कमलरुख तलाक के लिए राजी हो गईं। इतना ही नहीं कमलरुख ने कहा कि वाजिद का करियर दांव पर था इसलिए ये चीजें कभी बाहर निकलकर नहीं आईं, लेकिन उनकी लाइफ में यह सब साल 2014 से चल रहा था। 

मालूम हो कि कमलरुख पहले भी इस बारे में कई बार बोल चुकी हैं। उन्होंने आरोप लगाया था, 'मैंने इस्लाम कबूल करने से मना कर दिया, इस कारण उनके और वाजिद के बीच दूरियां काफी बढ़ गई थी। इस कारण वाजिद उनसे और अपने बच्चों से दूर चले गए।'  
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।