लाइव टीवी

करणवीर ने अपनी एक दिन की बेटी संग शेयर की क्यूट फोटो, लिखा- 'लोग बोलेंगे कि मैं इसे बिगाड़ रहा हूं लेकिन...'

Updated Dec 22, 2020 | 10:01 IST

टीवी एक्टर करणवीर बोहरा हाल ही में दूसरी बार पिता बने हैं और उनकी तीसरी बेटी का जन्म हुआ है। उन्होंने अपनी बेटी के साथ बेहद क्यूट फोटो शेयर की है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Karanvir Bohra with wife and Daughter
मुख्य बातें
  • करणवीर बोहरा ने एक दिन की बेटी संग शेयर की फोटो।
  • फोटो में उनके ऊपर सोती दिखी उनकी तीसरी बेटी।
  • मालूम हो कि करणवीर हाल ही में दूसरी बार पिता बने हैं।

एक्टर करणवीर बोहरा हाल ही में दूसरी बार पिता बन गए हैं और उनकी पत्नी टीजे सिद्धू ने तीसरी बेटी को जन्म दिया। करण ने सोशल मीडिया पर बेटी का वीडियो शेयर कर ये जानकारी दी थी। इस वीडियो में करणवीर अपनी तीनों बेटियों संग नजर आ रहे थे और काफी खुश लग रहे थे। 

अब करणवीर ने बेटी संग फोटो शेयर की है जो काफी क्यूट है। इस फोटो में करणवीर आराम से सो रहे हैं और उनकी एक दिन की बेटी उनके ऊपर सो रही है। यह फोटो उनके फैंस और सेलेब्स को काफी पसंद आ रही है और वो कमेंट कर उनकी तारीफ कर रहे हैं। जहां कुछ फैंस इस फोटो पर हार्ट बना रहे हैं तो वहीं कुछ का कहना है कि करणवीर बहुत लकी हैं। 

करणवीर ने शेयर किया था ये वीडियो

मालूम हो कि करणवीर की पत्नी टीजे ने हाल ही में तीसरी बेटी को जन्म दिया। करण ने सोशल मीडिया पर अपनी बेटियों संग वीडियो शेयर कर फैंस को यह जानकारी दी कि उनके घर बेटी का जन्म हुआ है। इस वीडियो को शेयर कर करणवीर ने लिखा, 'मेरी नसों में जो खुशी दौड़ रही है उसका आप अंदाजा भी नहीं लगा सकते। यकीन नहीं कर सकता कि मैं तीन बच्चियों का पिता हूं... याहू!! जिंदगी इससे बेहतर नहीं हो सकती, मेरी जिंदगी में इन 3 राजकुमारियों के साथ दुनिया पर राज करने की कल्पना करो.. मुझे ये तीन एंजेल्स भेजने के लिए धन्यवाद भगवान। मैं इनका अच्छी तरह ख्याल रखूंगा, क्योंकि ये मेरी तीन देवियां हैं। मेरी लक्ष्मी, सरस्वती और पार्वती।'

आपको बता दें कि करणवीर और टीजे ने साल 2006 में शादी की थी। दोनों की ये शादी बैंगलोर के आश्रम में हुई थी। इस शादी में परिवार और कुछ खास दोस्त ही शामिल हुए थे। इसके बाद साल 2016 में दोनों के घर दो जुड़वां बेटियों बेला वोहरा और विएना बोहरा का जन्म हुआ था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।