लाइव टीवी

Liger Box Office Collection Day 11: विजय देवरकोंडा- अनन्या पांडे की फिल्म हुई 'फ्लॉप', बॉक्स ऑफिस पर निकला दम

Updated Sep 05, 2022 | 07:22 IST

विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की फिल्म 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। ये फिल्म अन्य कई बिग बजट फिल्मों की तरह पर्दे पर फ्लॉप हो गई है।

Loading ...
Liger Box Office Collection Day 11
मुख्य बातें
  • विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की फिल्म लाइगर 25 अगस्त को रिलीज हुई थी।
  • बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई फिल्म।
  • जानें फिल्म का अब तक का कुल कलेक्शन।

बॉलीवुड फिल्मों को लेकर दर्शकों में जो क्रेज देखने को मिलता था वो कोरोना काल के बाद देखने को नहीं मिल रहा है और यही वजह है कि कई बिग बजट व नामी एक्टर्स की फिल्में पर्दे पर फ्लॉप हो गईं। इस साल अब तक कई फिल्में पर्दे पर फ्लॉप साबित हुईं और इसी लिस्ट में नया नाम जुड़ गया है एक्टर विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की फिल्म लाइगर का। फिल्म को लेकर रिलीज से पहले दर्शकों में जो क्रेज देखने को मिला था वो सिनेमाघरों में नजर नहीं आया। 

11वें दिन फिल्म की कमाई

फिल्म 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और रिलीज के केवल 11 दिनों में ही इसकी कमाई नाम मात्र के लिए रह गई है। फिल्म रिलीज के दूसरे रविवार को इसने बॉक्स ऑफिस पर केवल 40 लाख रुपये (हिंदी) की ही कमाई की। माना जा रहा था कि वीकेंड पर इसकी कमाई में बढ़ोतरी देखने को मिलेगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। फिल्म का कुल हिंदी कलेक्शन करीब 19 करोड़ रुपये हो गया है, जो कि उम्मीद से काफी कम है। बता दें कि बड़े बजट में बनकर तैयार हुई फिल्म से एक्टर्स व मेकर्स को काफी उम्मीदें थीं। 

Also Read: कैसी है विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की 'लाइगर', देखने से पहले जानें

प्रोड्यूसर का सोशल मीडिया से ब्रेक

फिल्म के फ्लॉप होने से मेकर्स भी काफी परेशान हैं। फिल्म की प्रोड्यूसर चार्मी कौर ने सोशल मीडिया से ब्रेक लिया है जिकी जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया के जरिए रविवार को फैंस को दी। उन्होंने बताया कि वो कुछ समय के लिए सोशल मीडिया से दूरी बना रही हैं। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, 'चिल दोस्तों! बस एक ब्रेक ले रही हूं (सोशल मीडिया से) @PuriConnects बाउंस बैक करेगा 😊 बड़ा और बेहतर...तब तक, जियो और जीने दो।'

Also Read: विजय देवरकोंडा ने फिल्म के लिए 35 करोड़ रुपये ली फीस, अनन्या पांडे को मिले इतने करोड

कैसी है फिल्म 

बता दें कि विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की ये फिल्म स्पोर्ट्स एक्शन है। यह विजय देवरकोंडा की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म है तो इस फिल्म के जरिए अनन्या ने साउथ इंडस्ट्री में कदम रखा है। लाइगर में राम्या कृष्णन, रोनित रॉय और मकरंद देशपांडे भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।