लाइव टीवी

Liger Box Office Collection Day 4: विजय देवरकोंडा की लाइगर का बुरा हाल, पहले वीकेंड पर ही कमाई रही बेहद कम

Updated Aug 29, 2022 | 07:03 IST

Liger Box Office Collection Day 4: विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की फिल्म लाइगर को रिलीज हुए चार दिन हुए हैं और फिल्म की कमाई में कमी देखने को मिल रही है। जानें कितना हुआ अब तक का कलेक्शन।

Loading ...
Liger Box Office Collection Day 4
मुख्य बातें
  • विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की फिल्म लाइगर 25 अगस्त को रिलीज हुई थी।
  • उम्मीद के मुताबिक नहीं रही फिल्म की कमाई।
  • रिलीज के पहले वीकेंड पर ही फिल्म की कमाई बेहद कम रही।

बॉलीवुड फिल्मों के लिए साल 2022 काफी खराब साबित हुआ है। इस साल अब तक कई बड़ी फिल्में रिलीज हुई जो बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल नहीं दिखा पाईं और फ्लॉप साबित हुईं। इस लिस्ट में आमिर खान से लेकर अक्षय कुमार और अमिताभ बच्चन तक का नाम शामिल है। अब हाल ही में साउथ एक्टर विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की फिल्म लाइगर सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। इस फिल्म को भी दर्शकों का पॉजिटिव रिस्पॉन्स नहीं मिला। 

Also Read: रिलीज हुई विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की 'लाइगर', जानें कैसी है फिल्म

चौथे दिन इतना हुआ कलेक्शन

फिल्म 25 अगस्त (गुरुवार) को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और इसकी ओपनिंग उम्मीद से काफी कम रही। इसके साथ ही फिल्म को समीक्षकों के नेगेटिव रिव्यू मिले जिसका असर भी इसकी कमाई पर होता नजर आ रहा है। जहां रिलीज के दूसरे दिन ही फिल्म की कमाई लगभग आधी रह गई तो वहीं वीकेंड पर भी इसकी कमाई में बढ़ोतरी दर्ज नहीं की गई। रिलीज के चौथे दिन यानी रविवार को फिल्म ने केवल 6.95 करोड़ रुपये की कमाई की जिसमें हिंदी में करीब 4.7 करोड़ रुपये का कलेक्शन हुआ है। इसके बाद फिल्म की कुल कमाई बढ़कर 36.10 करोड़ रुपये हो गई है। 

अब तक कैसी रही फिल्म की कमाई

फिल्म की अबतक की कमाई की बात करें तो रिलीज के दिन इसने 15.95 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। दूसरे दिन यानी शुक्रवार को फिल्म ने 7.7 करोड़ रुपये कमाए। तीसरे दिन फिल्म की कमाई घटकर 6.95 करोड़ रुपये रह गई तो वहीं रविवार को फिल्म ने 5.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। 

Also Read: रिलेशनशिप में है लाइगर स्टार विजय देवरकोंडा, क्या रश्मिका मंदाना को डेट कर रहे हैं एक्टर!

विजय देवरकोंडा का बॉलीवुड डेब्यू

फिल्म लाइगर से विजय देवरकोंडा ने बॉलीवुड में कदम रखा है जबकि अनन्या पांडे ने इस फिल्म के जरिए तेलुगु सिनेमा में डेब्यू किया है। इस फिल्म के लिए पहली पसंद जान्हवी कपूर थीं लेकिन वो इस फिल्म के लिए हां नहीं कह सकीं, जिसके बाद अनन्या को यह फिल्म ऑफर हुई।  को ऑफर हुई थी लेकिन किन्हीं कारणों से उन्होंने फिल्म करने से मना कर दिया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।