लाइव टीवी

तीसरी बार मां बनने वाली हैं ऐ दिल है मुश्किल की एक्ट्रेस Lisa Haydon, 4 साल पहले बिजनेसमैन से की शादी

Updated Feb 08, 2021 | 21:00 IST

Lisa Haydon Pregnant: लीजा हेडेन ने 2016 में डीनो ललवानी के साथ शादी की। डीनो पाकिस्तान में जन्मे बिजनेसमैन गुल्लू लालवानी के बेटे हैं...

Loading ...
लीजा हेडेन।
मुख्य बातें
  • लीजा हेडन के फैन्स के लिए भी खुशखबरी है।
  • लीजा हेडेन ने घोषणा की हैं कि वो फिर से गर्भवती हैं।
  • लीजा अपने पति डीनो लालवानी के साथ तीसरे बच्चे का स्वागत करने के लिए तैयार हैं। 

कई बॉलीवुड हस्तियों ने हाल ही में अपने घर नन्हे मेहमान का स्वागत किया है। जबकि कई एक्ट्रेसेस जल्द ही मां बनने वाली हैं। इसी बीच अभिनेत्री लीजा हेडन के फैन्स के लिए भी खुशखबरी है। लीजा हेडेन ने घोषणा की हैं कि वो फिर से गर्भवती हैं। फिल्म क्वीन और ये दिल है मुश्किल की अभिनेत्री लीजा हेडेन ने खुलासा किया है कि वो अपने पति डीनो लालवानी के साथ तीसरे बच्चे का स्वागत करने के लिए तैयार हैं। 

लीजा हेडेन ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो लेटी हुई दिखाई दे रही हैं। इसी वीडियो के जरिए वो अपने फैन्स को बता रही हैं कि कुछ भी पोस्ट करने में का मन नहीं कर रहा है आलस आ रहा है। वो फैन्स को प्रेग्नेंसी के बारे में बताना चाहती थीं लेकिन आलस के कारण नहीं बता कीं।

वीडियो में आगे लीजा का बेटा जैक बताता है कि उनकी मां के पेट में बेबी सिस्टर है। लीजा हेडन ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा, '#3 इस जून में आ रहा है।' जी हां लीजा जल्द अपने तीसरे बच्चे की मां बनने वाली हैं।

लीजा हेडेन ने अक्टूबर 2016 में डीनो ललवानी के साथ शादी की। डीनो पाकिस्तान में जन्मे बिजनेसमैन गुल्लू लालवानी के बेटे हैं। लीजा दो बेटों की मां हैं। लीजा ने अपने प्राइवेट पलों को किसी से शेयर करने में बिल्‍कुल भी नहीं हिचकिचातीं। उन्‍होंने प्रैग्नेंसी के दौरान अपने बेबी बंप के साथ कई तस्वीरें पोस्ट की थीं, जिसमें वह काफी खूबसूरत लगी थीं। लीजा ने अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा करने के बाद रैंप वॉक भी किया था। लैक्मे फैशन वीक में डिजाइनर अमित अग्रवाल के लिए वह शो स्टॉपर बनी थीं। 

लीजा ने अपनी दोस्त के कहने पर मॉडलिंग शुरू की थी ताकि वो अपने घर का किराया निकाल सके। इसके बाद उन्होंने ऑस्ट्रेलिया में मॉडलिंग शुरू की। साल 2007 में वो भारत आ गईं और यहां भी उन्होंने मॉडलिंग की। लीजा पहली बार साल 2010 में रिलीज हुई फिल्म आयशा में नजर आईं और 2011 में उन्होंने रासकल्स में भी काम किया। इसके बाद उन्होंने कंगना रनौत के साथ फिल्म क्वीन में भी काम किया, जिसमें उन्होंने सिंगल मदर का रोल निभाया। इसके अलावा लीजा ने फिल्म द शॉकीन्स, हाउसफुल- 3 और ऐ दिल है मुश्किल में भी काम किया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।