लाइव टीवी

Maharani 2 social media reaction review: रानी भारती बनकर लौटीं हुमा कुरैशी, फैंस को पसंद आया 'महारानी' का दमदार अंदाज

Updated Aug 26, 2022 | 09:07 IST

Maharani Season 2 Twitter Review: बॉलीवुड अदाकारा हुमा कुरैशी की सीरीज महारानी का नया सीजन हाजिर हो चुका है। इस कहानी में बिहार की मुख्यमंत्री रानी भारती (हुमा कुरैशी) को अपने पति से दुश्मन बने भीमा भारती (सोहम शाह) और राजनीतिक प्रतिद्वंद्वी नवीन कुमार (अमित सियाल) के विरोध का सामना करना पड़ता है।

Loading ...
Maharani Season 2 Twitter Review
मुख्य बातें
  • हुमा कुरैशी की सीरीज महारानी का नया सीजन हाजिर हो चुका है।
  • नए सीजन में हुमा कुरैशी का दमदार किरदार नजर आ रहा है।
  • इस सीरीज में वह बिहार की सीएम रानी भारती के रोल में हैं।

Maharani Season 2 Twitter Review: बॉलीवुड अदाकारा हुमा कुरैशी की सीरीज महारानी का नया सीजन हाजिर हो चुका है। जल्द आने वाला है। इस सीरीज में हुमा कुरैशी के अलावा, सोहम शाह, अमित सियाल, इनामुलहक, विनीत कुमार, मोहम्मद आशिक हुसैन, कनी कुसरुति और तनु विद्यार्थी ने अदाकारी की है। भी हैं। यह जॉली एलएलबी और जॉली एलएलबी 2 फेम सुभाष कपूर द्वारा बनाया गई है, जबकि करण शर्मा ने अधिकांश एपिसोड का निर्देशन किया है। सोनी लिव पर 25 अगस्त से यह सीरीज लाइव हो गई है और इंतजार में बैठे दर्शकों ने पहली ही सिटिंग में इसे निपटा दिया है। 

नए सीजन में हुमा कुरैशी का दमदार किरदार नजर आ रहा है। पहले सीजन में जहां उनके मुख्यमंत्री बनने का सफर दिखाया गया था, वहीं दूसरे सीजन में मुख्यमंत्री बनने के बाद आने वाली चुनौती, प्रदेश की कानून व्यवस्था, खुद के विरुद्ध रचे जा रहे षड्यंत्रों से लोहा लेती हुमा नजर आई हैं। वह कहती हैं कि बिहार की जनता, नेता और असफर देख लें कि गुंडा का हम का करते हैं। ये नया बिहार है, रानी भारती का बिहार है। 

इस कहानी में बिहार की मुख्यमंत्री रानी भारती (हुमा कुरैशी) को अपने पति से दुश्मन बने भीमा भारती (सोहम शाह) और राजनीतिक प्रतिद्वंद्वी नवीन कुमार (अमित सियाल) के विरोध का सामना करना पड़ता है। कहानी कई पहलुओं को साथ लेकर चलती है। इस बार एक दर्दनाक दुष्कर्म और हत्या की घटनाएं घटती हैं, आरक्षण, अलग झारखंड राज्य की मांग को लेकर प्रदर्शन होते हैं। इन सभी मुद्दों के बीच रानी बिहार की कानून व्यवस्था को कैसे मैनेज करती है, यह इस कहानी में दिखाया गया है। 

ट्विटर पर यूजर्स ने महारानी सीजन 2 देखकर अपना रिव्यू दिया है। एक यूजर ने लिखा- तुम्बाड, तलवार और महारानी 1 के बाद सोहम शाह ने अपनी शानदार एक्टिंग से सबको पीछे छोड़ दिया। भीमा भारती के रूप में आप बस कमाल हैं।

Also Read: महारानी 2 का टीजर हुआ रिलीज, जानें कैसे पति भीमा भारती संग राजनीति के दांव पेंच लड़ाएंगी रानी भारती

एक ट्विटर यूजर को इस सीरीज के डायलॉग पसंद आए हैं। उसने लिखा- राजनीति में अपने पैसों से घर और गाड़ी खरीदनी पड़े तो अपने आप को परम हुतिया समझना चाहिए! ट्विटर रिव्यूज देखकर साफ है कि फैंस को यह सीरीज पसंद आ रही है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।