लाइव टीवी

Nidhi Uttam: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में हिना खान ननद बनकर हुईं फेमस, जानें आजकल कहां हैं निधि उत्तम

Updated Aug 26, 2022 | 08:24 IST

Ye rishta kya kehlata hai fame Nidhi Uttam : स्टार प्लस के लोकप्रिय सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में हिना खान की ननद नंदिनी के किरदार में निधि उत्तम ने खासी लोकप्रियता बटोरी। निधि को इस किरदार के लिए हमेशा याद किया जाता है।

Loading ...
Nidhi Uttam with Hina Khan
मुख्य बातें
  • ये रिश्ता क्या कहलाता है में नंदिनी के किरदार में थीं निधि उत्तम
  • नंदिनी के किरदार में निधि उत्तम ने खासी लोकप्रियता बटोरी
  • निधि को इस किरदार के लिए हमेशा याद किया जाता है

Ye rishta kya kehlata hai fame Nidhi Uttam : स्टार प्लस के लोकप्रिय सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में हिना खान की ननद नंदिनी के किरदार में निधि उत्तम ने खासी लोकप्रियता बटोरी। निधि को इस किरदार के लिए हमेशा याद किया जाता है। इस सीरियल में वह एक दिव्यांग लड़की के किरदार में थीं और उनका रोल बेहद समझदार लड़की का था। वह अपने घर को साथ लेकर चलने वाली लड़की के रोल में दिखाई दी थीं। सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है अभी तक स्टार प्लस पर प्रसारित होता है लेकिन उसकी कहानी बदल चुकी है।

अब नए किरदारों के साथ कहानी आगे बढ़ चुकी है लेकिन पुराने किरदार आज भी चर्चा में रहते हैं। छोटे पर्दे से दूर होकर निधि उत्तम ने बॉलीवुड की राह पकड़ी। निधि उत्तम अनुभव सिन्हा की फिल्म 'थप्पड़' में नजर आईं। लखनऊ से ताल्लुक रखने वाली निधि उत्तम ने 2006 में जी टीवी के शो 'मयका' से अपनी शुरुआत की और 'कसौटी ज़िंदगी की', 'दिल बोले ओबेरॉय', 'एक था राजा एक थी रानी' सहित कई लोकप्रिय शो में नजर आईं।

बॉलीवुड में उन्होंने फिल्म 'अघोरी', 'नन्हे आइंस्टीन' में काम किया। हाल ही में निधि उत्तम जी5 पर आई वेबसीरीज रंगबाज के तीसरे सीजन में नजर आई हैं। इन दिनों वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और आए दिन दिलकश फोटोज शेयर करती हैं। निधि को रील्स बनाने का भी काफी शौक है। उन्हें इंस्टाग्राम पर लाखों यूजर्स फॉलो करते हैं। 

Also Read: एक्टिंग छोड़ ये काम कर रहीं yeh Rishta Kya Kehlata Hai की ‘वर्षा’? हिना खान की पक्की सहेली का निभाया था रोल

दिलचस्प बात ये है कि निधि को एग्जामिनेशन हॉल में उनका प्यार मिला था। निधि के पति का नाम मोहित पाठक है। मोहित से निधि की मुलाकात दिल्ली में एक परीक्षा के दौरान हुई। मोहित का रोल नंबर निधि के ठीक बाद था। मोहित सिंगर हैं। एग्जामिनेशन हॉल से शुरू हुई वह मुलाकात आगे चलकर प्यार में बदली और शादी तक पहुंची। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।