लाइव टीवी

सुशांत केस पर महाराष्ट्र गृहमंत्री का बयान- 'महेश भट्ट से होगी पूछताछ, जरूरत पड़ी तो करण जौहर को भी बुलाएंगे'

Updated Jul 26, 2020 | 15:29 IST

Anil Deshmukh Statement on Sushant Case: महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने सुशांत सुसाइड केस पर बोलते हुए कहा है कि महेश भट्ट और करण जौहर के मैनेजर को पुलिस की ओर से पूछताछ के लिए बुलाया गया है।

Loading ...
महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख (फाइल फोटो)
मुख्य बातें
  • सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड की जांच कर रही है मुंबई पुलिस
  • महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने मामले पर दिया बयान
  • कल दर्ज होगा मुकेश भट्ट का बयान, जरूरत पड़ी तो करण जौहर को भी बुलाएंगे: देशमुख

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले की जांच लगातार जारी है और मुंबई पुलिस लगातार एक के बाद एक मामले में पूछताछ कर रही है। अब इस संबंध में महाराष्ट्र के गृहमंत्री ने बयान दिया है और मामले में पुलिस जांच को लेकर जांनकारी दी है। उन्होंने इशारा करते हुए यह संकेत देने की कोशिश की है कि जांच में किसी भी तरह की कोताही के बिना सभी जरूरी लोगों से पुलिस पूछताछ कर रही है।

महाराष्ट्र के गृहमंत्री का बयान:
एएनआई से बात करते हुए महाराष्ट्र के गृहमंत्री ने कहा, 'सुशांत ने जो आत्महत्या की थी उसमें करीब 37 लोगो को जांच पड़ताल के लिए बुलाया गया है। कल महेश भट्ट का भी बयान लिया जाएगा.. कंगना का भी बयान लिया जाएगा...। करन जौहर के मैनेजर को बुलाया है और उसके बाद अगर जरूरत महसूस हुई तो उन्हे भी बुलाएंगे।'

महेश भट्ट और करण जौहर पर लगातार सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर तरह तरह के आरोप लगते रहे हैं और कई लोगों ने उन्हें अभिनेता को सुसाइड जैसे घातक कदम को उठाने के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया है।

गौरतलब है कि कंगना रनौत सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही उनके लिए आवाज उठाते हुए बॉलीवुड में फिल्म माफिया की मौजूदगी के बारे में बात करती आई हैं और पुलिस की ओर से भेजे गए समन का भी उन्होंने जवाब देते हुए लिखा है कि पुलिस के लिए सुशांत के मामले में जिस भी तरह की मदद हो सकेगी वह करने के लिए तैयार हैं और पूछताछ में भी पूरा सहयोग करेंगीं।

सुशांत सिंह की मौत के बाद लगातार ट्रोल से परेशान होकर करण जौहर ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम अकाउंट को प्राइवेट कर लिया है। वहीं एक्टर की मौत के बाद महेश भट्ट ने कहा था कि उन्हें सुशांत दिमागी तौर पर काफी अस्थिर दिखते थे और उन्हें मुलाकात के बाद ऐसा लगा था कि एक्टर को कोई मानसिक परेशानी है। इस पर कंगना ने तीखा पलटवार करते हुए कहा था कि घटना के बाद सुशांत को दिमागी दौर पर कमजोर घोषित करने की कोशिश की जा रही है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।