लाइव टीवी

Major Box Office Collection: 'सम्राट पृथ्वीराज' के आगे ढेर हुई 'मेजर', जानें पहले दिन कैसी हुई कमाई

Updated Jun 04, 2022 | 13:43 IST

Major Box Office Collection: शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर एक तरफ 'सम्राट पृथ्वीराज' रिलीज हुई तो दूसरी तरफ अदिवी शेष की फिल्म मेजर रिलीज हुई। आइये जानते हैं कि कैसा रहा फिल्म मेजर का फर्स्ट डे कलेक्शन।

Loading ...
Major Box Office Collection
मुख्य बातें
  • मुंबई हमले में शहीद हुए आर्मी अफसर संदीप उन्नीकृष्णन की बायोपिक रिलीज
  • एक्टर अदीवी शेष की फिल्म मेजर रिलीज हो गई है और पसंद की जा रही है
  • आइये जानते हैं कि कैसा रहा फिल्म मेजर का फर्स्ट डे कलेक्शन

Major Box Office Collection: साल 2008 में मुंबई में हुए धमाकों ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया था। इस 26/11 के हमले को पर्दे पर उतारने की कोशिश की गई है फिल्म मेजर में। एक्टर अदीवी शेष की फिल्म मेजर रिलीज हो गई है। फिल्म की कहानी मुंबई हमले में शहीद हुए आर्मी अफसर संदीप उन्नीकृष्णन की जिंदगी पर आधारित है। शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर एक तरफ 'सम्राट पृथ्वीराज' रिलीज हुई तो दूसरी तरफ अदिवी शेष की फिल्म मेजर रिलीज हुई।

अदिवि शेष की फिल्म मेजर की चर्चा रिलीज से पहले ही होने लगी थी। इसका कारण था फिल्म का सब्जेक्ट। सेना के शौर्य पर बनी फिल्में पहले से ही काफी पसंद की जाती हैं। हालांकि सम्राट पृथ्वीराज जैसी फिल्म साथ रिलीज होने , भूल भुलैया 2 जैसी फिल्म पहले से सामने होने की वजह से मेजर ढेर हो गई। 

Also Read: बॉक्स ऑफिस पर दूसरी द कश्मीर फाइल्स हो सकती है मेजर, जानिए कितनी होगी पहले दिन कमाई

तरण आदर्श के अनुसार 'मेजर' ने की कमाई एक करोड़ रुपये से नीचे यानी 96 लाख रह गई। फिल्म में संदीप की जिंदगी को बेहतरीन तरीके से दिखाया गया है। मालूम हो कि संदीप ने जब ताज होटल में हुए हमले में अपनी जान गंवाई उस समय उनकी उम्र केवल 31 वर्ष थी। 

26/11 मुंबई हमले में शहीद हुए मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की बायोपिक मेजर का निर्देशन शशि किरण टिक्का ने किया है। साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू ने इस फ‍िल्‍म का निर्माण किया है। अदिवी शेष के अलावा शोभिता धूलिपाला और सई मांजरेकर अहम किरदारों में नजर आए हैं। सई मांजरेकर जाने माने एक्‍टर महेश मांजरेकर की बेटी हैं और दबंग 3 में सलमान खान के अपोजिट डेब्‍यू कर चुकी हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।