लाइव टीवी

Samrat Prithviraj Collection: बॉक्स ऑफिस पर चला 'सम्राट पृथ्वीराज' का जादू, पहले दिन हुई इतनी कमाई

Updated Jun 04, 2022 | 13:41 IST

Samrat Prithviraj Box Office Collection Day 1: सुपरस्टार अक्षय कुमार की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया। फिल्म को अच्छी संख्या में दर्शक मिले और समीक्षकों ने इसे सराहा।

Loading ...
Samrat Prithviraj Box Office Collection Day 1
मुख्य बातें
  • अक्षय कुमार की बहुप्रतीक्षित फिल्म सम्राट पृथ्वीराज 3 जून को रिलीज हो चुकी है।
  • सम्राट पृथ्वीराज घरेलू सिनेमाघरों में हिन्दी में 3550 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है।
  • फिल्म को अच्छी संख्या में दर्शक मिले और समीक्षकों ने इसे सराहा।

Samrat Prithviraj Box Office Collection Day 1: सुपरस्टार अक्षय कुमार की बहुप्रतीक्षित फिल्म सम्राट पृथ्वीराज 3 जून को रिलीज हो चुकी है। सम्राट पृथ्वीराज घरेलू सिनेमाघरों में हिन्दी में 3550 स्क्रीन्स और तमिल व तेलुगु के लिए 200 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। इस फिल्म ने एडवांस बुकिंग से करीब 3.43 करोड़ रुपये कमाए थे। इसके चलते फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया। फिल्म को अच्छी संख्या में दर्शक मिले और समीक्षकों ने इसे सराहा। 

तरण आदर्श के अनुसार, चंद्रप्रकाश द्विवेदी के निर्देशन में बनी सम्राट पृथ्वीराज ने पहले दिन 10.70 करोड़ रुपये की कमाई की है। हालांकि उम्मीद की जा रही थी अक्षय कुमार की से फिल्म 15 करोड़ की ओपनिंंग देगी।हालांकि 10.70 करोड़ रुपये की कमाई को भी खराब नहीं कहा जा सकता है। अगर सब ठीक रहा तो इस फिल्म की कमाई शनिवार और रविवार को काफी अच्छी हो सकती है। 

Also Read: 'हुकूमत जज्बात से नहीं तलवार से चलती है...', ऐसे दमदार डायलॉग्स से भरी है अक्षय की 'सम्राट पृथ्वीराज'

चंद्रप्रकाश द्विवेदी के निर्देशक में बनी फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' अपने मेगा बजट की वजह से चर्चा में है, जो आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म में अक्षय कुमार के साथ मानुषी छिल्लर नजर आई हैं। इस फिल्म का कुल बजट 300 करोड़ है। फिल्म की रिलीज से पहले उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (Pushkar Singh Dhami) ने गुरुवार को इसे उत्तराखंड में टैक्स फ्री करने की घोषणा कर दी थी। उससे पहले उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश में इसे टैक्स फ्री घोषित किया गया था। 

अक्षय की सम्राट पृथ्वीराज का क्लैश कमल हासन की फिल्म विक्रम और अदिवि शेष की फिल्म मेजर से हुआ है। विक्रम के चर्चे काफी समय से सुनने को मिल रहे थे। विक्रम की तारीफ फैंस जमकर कर रहे हैं। वहीं इस फिल्म को कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया 2 का भी सामना करना पड़ा। 

 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।