लाइव टीवी

अमेरिका में रहकर ये पढ़ाई कर रहे हैं मलाइका अरोड़ा के बेटे, बताया क्या करना चाहते हैं अरहान

Updated Jun 09, 2022 | 09:13 IST

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने हाल ही में बताया कि उनके बेटे अरहान अमेरिका में रहकर सिनेमा की पढ़ाई कर रहे हैं। मलाइका ने यह भी बताया कि उनके एक्सिडेंट के बाद बेटे का क्या रिएक्शन था।

Loading ...
Malaika Arora with Son Arhaan Khan
मुख्य बातें
  • मलाइका अरोड़ा ने बेटे अरहान खान के बारे में की बात।
  • मलाइका ने बताया कि अरहान अमेरिका में सिनेमा की पढ़ाई कर रहे हैं।
  • क्या बॉलीवुड में कदम रखेंगे अरहान? जानें

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं। वो अपवनी फिटनेस, ड्रेसिंग स्टाइल और लव लाइफ के चलते खबरों में रहती हैं। लेकिन उनके बेटे अरहान लाइमलाइट से दूर रहते हैं। हाल ही में मलाइका ने बेटे के बारे में बात की और बताया कि वो क्या करना चाहते हैं। साथ ही मलाइका ने बताया कि उनके एक्सिडेंट के बाद बेटे का क्या रिएक्शन था। 

Also Read: अर्जुन कपूर संग रिलेशनशिप पर खुलकर बोलीं मलाइका अरोड़ा, कहा- रोज करते हैं रोमांस

बॉलीवुड में एंट्री करेंगें अरहान?

मलाइका से एक इंटरव्यू में पूछा गया कि अरहान क्या करना चाहते हैं? क्या वो मलाइका का बिजनेस जॉइन करेंगे? इस पर एक्ट्रेस ने बताया कि अरहान सिनेमा की पढ़ाई कर रहे हैं। मलाइका ने कहा, 'मेरा बेटा सिनेमा की पढ़ाई कर रही है लेकिन अभी वो काफी यंग है। यह कहना जल्दबाजी होगा कि वह वो आखिरकार क्या फॉलो करने का प्लान करता है। इस उम्र में उसे उसे सभी ऑप्शंस के बारे में जानना है, गलतियां करनी हैं और उन गलतियों से सीखने की जरूरत है। हम उसे सबकुछ तैयार कर के नहीं दे सकते। हम उसे गाइड करने के लिए हैं। उसे अभी लंबा सफर तय करना है।' मालूम हो कि अरहान हायर एजुकेशन के लिए अमेरिका में हैं और 19 साल के हैं। मलाइका ने यह साफ नहीं किया कि अरहान बॉलीवुड में एंट्री करेंगे या नहीं।

एक्सिडेंट के बाद कैसा था बेटे का रिएक्शन

मलाइका ने बताया कि जब उनका एक्सिडेंट हुआ था तब वो अमेरिका में अपने बेटे के साथ क्वालिटी टाइम बिताकर भारत लौटी ही थीं। इसके बारे में एक्ट्रेस ने बताया, 'मैं अरहान के पास से वापस आई ही थी। मुझे आए 48 घंटे ही हुए थे और मेरा एक्सिडेंट हो गया। मैं अमेरिका में काम के लिए गई थी और अरहान का स्प्रिंग ब्रेक था इसलिए हमने भी साथ में काफी वक्त बिताया। मेरे एक्सीडेंट के बाद वो बहुत परेशान और सदमे में था। वह फोन पर चिल्ला रहा था, बहुत परेशान था और अगली फ्लाइट से ही आने के लिए तैयार था। ऐसी स्थिति में आप एक बच्चे से क्या उम्मीद करते हैं, खासकर जब वह घर से मीलों दूर हो? हर कोई उससे बात कर रहा था लेकिन वह किसी पर विश्वास नहीं कर रहा था। उसके दोस्तों ने फोन करके उसे सारी बातें बताईं। उसे इस बात का कोई अंदाजा नहीं था कि मुझे कितनी चोट लगी है। वो सिर्फ यह सुनिश्चित करना चाहता था कि मैं ठीक हूं। हालांकि उसे मेरी सर्जरी और ठीक होने के बारे में सब कुछ बताया गया था, लेकिन उन्होंने किसी पर विश्वास नहीं किया। हम दोनों तब तक शांत नहीं थे जब तक हमने एक दूसरे से बात नहीं की। ठीक होने के बाद मैंने उससे बात की और उसे यकीन दिलवाया कि मैं ठीक हूं।' मलाइका ने आगे कहा कि लाइफ कितनी नाजुक और अजीब है। एक मिनट में आप सही हैं और अगले मिनट आप मौत के करीब आ सकते हैं।'

Also Read: Valentines Day में Arjun Kapoor पर Malaika Arora ने लुटाया प्यार, गले लगाकर कही दिल की बात

अर्जुन कपूर को कर रही हैं डेट

मालूम हो कि अरहान मलाइका और अरबाज खान के बेटे हैं। मलाइका और अरबाज ने साल 1998 में शादी की थी। शादी के करीब 19 साल बाद दोनों ने अलग होने का फैसला किया और साल 2017 में दोनों का तलाक हो गया। अरबाज से अलग होने के बाद मलाइका अर्जुन को डेट कर रही हैं। मलाइका उम्र में अर्जुन से करीब 12 साल बड़ी हैं। दोनों की उम्र के अंतर को लेकर अक्सर सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल किया जाता है हालांकि खुद मलाइका- अर्जुन को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।