लाइव टीवी

मलाइका अरोड़ा ने फिर पानी में लगाई आग, शेयर की स्विमिंग पूल की ये हॉट फोटो

Updated Jan 03, 2021 | 17:18 IST

Malaika Arora Hot Photo: मलाइका अरोड़ा ने एक बार फिर पानी में आग लगा दी है। उन्होंने अपनी एक हॉट फोटो शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
मलाइक अरोड़ा
मुख्य बातें
  • मलाइका अरोड़ा की नई फोटो सामने आई है
  • इसमें मलाइका स्विमिंग पूल में चिल कर रही हैं
  • मलाइका की यह तस्वीर आते ही छा गई है

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा इन दिनों बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ गोवा में छुट्टियां एन्‍जॉय कर रही हैं। वह अपनी कई हॉट तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर चुकी हैं। अब मलाइका की एक और हॉट फोटो सामने आई है, जिसमें वह एक बार फिर पानी में आग लगा रही हैं। फोटो में एक्ट्रेस चिल करते हुए नजर आ रही हैं। उनका यह बेहद सुकून वाला मस्ती भरा अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है। बता दें कि मलाइका की इससे पहले भी स्वमिंग पूल की दो तस्वीरें काफी छाई रही थीं। एक फोटो में मलाइका पानी से खेल रही थीं जबकि दूसरी तस्वीरे में वह स्वमिंग पूल के करीब बिकनी में पोज देते हुए दिखी थीं। 

'मुस्कुराओ और 2021 को शानदार बनाओ'

मलाइका अरोड़ा ने अपनी नई हॉट फोट रविवार को इंस्टाग्राम पर शेयर की। तस्वीर में वह काले और हरे रंग की बिकिनी में नजर आ रही हैं और उनके चेहरे पर अलग ही चमक देखने को मिल रही है। वह कैमरे की तरफ देखकर मुस्कुरा रही हैं। मलाइका ने अपनी तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन दिया, 'मुस्कुराओ, खुश रहो और आने वाले सालों को यागदार बनाओ... 2021 को शानदार बनाओ ....हैप्पी संडे।' एक्ट्रेस की इस पोस्ट पर लगातार रिएक्शन आ रहे हैं और कुछ ही घंटों के अंदर साढ़े पांच लाख से ज्याा लाइक्स मिल चुके हैं। 

गौरतलब है कि मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर ने पिछले साल सोशल मीडिया पर अपने रिश्ते को कंफर्म किया था। इसके बाद से दोनों की अक्सर साथ में तस्वीरें सामने आती रहती हैं। दोनों की शादी की खबरें भी कई बार सामने आ चुकी हैं लेकिन उन्होंने हमेशा इनका खंडन किया है। मालूम हो कि मलाइका ने साल 1998 में सलमान खान के भाई अरबाज खान से शादी की थी। दोनों का एक बेटा भी है लेकिन साल 2017 में दोनों का रिश्ता खत्म हो गया और दोनों ने तलाक ले लिया। इसके बाद से मलाइका और अर्जुन एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।