लाइव टीवी

[VIDEO] Bigg Boss: सनी लियोन को देखकर Salman Khan को हुआ 'लवेरिया', फ्लर्ट करते हुए किया प्यार का इजहार!

Updated Jan 03, 2021 | 17:17 IST

Bigg Boss 14 Weekend ka Vaar: रविवार को बिग बॉस के वीकेंड का वार एपिसोड में सनी लियोन नजर आने वाली हैं। शो पर सलमान खान एक्ट्रेस से फ्लर्ट करते हुए नजर आए।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
सनी लियोन और सलमान खान

मुंबई: विवादास्पद रियलिटी शो बिग बॉस 14 के आगामी वीकेंड का वार एपिसोड में पूर्व प्रतियोगी और अभिनेत्री सनी लियोन मंच की शोभा बढ़ाएंगी। सनी लियोन होस्ट सलमान खान के साथ मस्ती मजाक और फ्लर्ट करते हुए नजर आएंगीं। मेकर्स द्वारा शेयर किए गए प्रोमो वीडियो में सलमान खान और सनी लियोन की मजेदार और दिलचस्प बातचीत नजर आ रही है।

सनी होस्ट से पूछती हैं, 'आपकी बिमारी क्या है?' (आपकी बीमारी क्या है?) जिसके लिए, सलमान कहते हैं, 'मुझसे अब तक प्यार हो गया, इसे 'लवरिया' कहा जाता है।'

सनी लियोन भी साथ खेलती है और अपना हाथ उसके सीने पर रखती है और मंत्र देती है, 'सलमान, सलमान' और वे दोनों एक दूसरे से गले मिले। यहां देखें बिग बॉस का ताजा प्रोमो वीडियो:

शो की बात करें तो सलमान खान अलग-अलग कारणों से एली गोनी, जैस्मीन भसीन और रुबीना दिलाइक पर अपनी भड़ास निकालते नजर आएंगे। विकास के साथ एली की लड़ाई ने सलमान को चौंका दिया, और अर्शी खान पर रुबीना की छोटी उंगली के इशारे को शो के होस्ट द्वारा अपमानजनक इशारे के रूप में भी कहा गया।

राखी सावंत पर 'अनकूल' टिप्पणी पारित करने के लिए जैस्मीन भसीन को फटकार लगाई गई थी। उसने राखी के चेहरे की सर्जरी पर टिप्पणी की और उसे धमकाया। सलमान ने कहा कि जैस्मीन भसीन सबसे खराब दिखती हैं और उनका व्यक्तित्व बिल्कुल अलग है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।