लाइव टीवी

Kareena-Saif के वेडिंग डांस पर Malaika Arora ने लगाए थे चार चांद, डांस टीचर बन कर देती थीं कड़ी ट्रेनिंग 

Updated Nov 23, 2021 | 18:53 IST

Malaika Taught Dance To Kareena And Saif: करिश्मा कपूर ने एक डांस रियलिटी शो के दौरान यह साझा किया कि जब करीना और सैफ शादी करने वाले थे तब मलाइका अरोड़ा उन्हें वेडिंग डांस की ट्रेनिंग देती थीं।

Loading ...
करीना कपूर खान, सैफ अली खान और मलाइका अरोरा
मुख्य बातें
  • वर्ष 2012 में सैफ अली खान और करीना कपूर खान ने की थी शादी।
  • बेबो और सैफ को डांस वेडिंग के लिए मलाइका अरोड़ा ने दी थी ट्रेनिंग।
  • करिश्मा कपूर ने साझा किया करीना कपूर की शादी का मजेदार किस्सा।

Malaika Arora Used To Give Dance Training To Kareena And Saif For Their Wedding: यह तो हर कोई जानता है कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) मल्टी-टैलेंटेड कलाकार हैं। एक बेहतरीन योगिनी होने के साथ वह एक उम्दा अभिनेत्री और डांसर भी हैं। मलाइका अरोरा के सामने बड़े-बड़े कलाकार भी घुटने टेक देते हैं। लेकिन बहुत कम लोग यह जानते हैं कि जब करीना कपूर (Kareena Kapoor) की शादी सैफ अली खान (Saif Ali Khan) से होने वाली थी तब मलाइका अरोड़ा ने इन्हें डांस सिखाया था। एक डांस रियलिटी शो के दौरान करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) ने यह साझा किया था कि मलाइका अरोड़ा करीना कपूर खान और सैफ अली खान को डांस सिखाया करती थीं और वेडिंग डांस की ट्रेनिंग देती थीं। 

मलाइका अरोड़ा थीं करीना और सैफ की डांस टीचर

बॉलीवुड जगत में करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan), मलाइका अरोरा (Malaika Arora) और अमृता अरोरा (Amrita Arora) एक स्ट्रांग बॉन्ड शेयर करती हैं। अकसर इन तीनों को एक दूसरे के साथ स्पाॅट किया गया है। एक डांस रियलिटी शो के दौरान करिश्मा कपूर ने यह साझा किया था कि जब सैफ अली खान और करीना कपूर खान एक दूसरे से शादी करने वाले थे तब मलाइका अरोड़ा उन्हें वेडिंग डांस की ट्रेनिंग देती थीं। उन्होंने उस किस्से को याद करते हुए बताया कि मलाइका अरोड़ा हमेशा उन सब को फटकार लगाया करती थीं क्योंकि वह सब रिहर्सल के दौरान बातें करते रहते थे और हंसते रहते थे। करिश्मा कपूर ने यह साझा किया कि उनके ग्रुप में सबसे अच्छा डांस मलाइका अरोड़ा करती हैं। 

करीना कपूर खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्होंने पिछले साल अपना डिजिटल डेब्यू 'मेंटलहुड' के साथ किया था। वह 'लाल सिंह चड्ढा' फिल्म में आमिर खान (Aamir Khan) के अपोजिट मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं। हाल ही में उन्होंने हंसल मेहता (Hansal Mehta) और एकता कपूर (Ekta Kapoor) के साथ अपने कोलैबोरेशन को लेकर अनाउंसमेंट किया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।