लाइव टीवी

टीवी की ये हसीनाएं 40 पार होकर अभी भी हैं कुंवारी, जानिए कौन-कौन है लिस्‍ट में शामिल

Updated Nov 23, 2021 | 16:25 IST |

Tv actresses who are still unmarried: टीवी की कई पॉपुलर हसीनाएं छोटे पर्दे पर भले ही बहुओं का रोल कई बार प्‍ले कर चुकी हो, लेकिन रियल लाइफ में अभी तक उन्‍होंने ऐसा अनुभव नहीं किया है। आज हम आपको टीवी की उन अदाकाराओं के बारे में बताएंगे जो 40 या इससे अधिक उम्र में भी कुंवारी हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
unmarried tv actresses
मुख्य बातें
  • कई टीवी एक्‍ट्रेस अभी तक हैं अविवाहित
  • कई पॉपुलर शोज में नजर आ चुकी हैं ये हसीनाएं
  • कुछ अदाकाराओं के अफेयर की बात आई थी सामने

Tv actresses who are still unmarried: छोटे पर्दे पर अपनी अदाकारी से सबको एंटरटेन करने वाली और हुस्‍न से लोगों का दिल चुराने वाली टीवी एक्‍ट्रेसेस पर भला कौन मर मिटने को तैयार नहीं होगा। इन हसीनाओं की एक झलक पाने के लिए फैंस बेकरार रहते हैं। रील लाइफ में ज्‍यादातर इन्‍हें बहुओं के अवतार में देखा जाता है। मगर असल जिंदगी में ये अभी भी कुंवारी हैं। इनमें भाभी जी फेम शिल्‍पा शिंदे से लेकर और कई नामचीन अदाकाराएं शामिल हैं। 

शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde)
भाभी जी घर पर हैं फेम शिल्पा शिंदे टेलीविजन इंडस्ट्री का जाना माना नाम हैं। उन्‍हें इस सीरियल से काफी पॉपुलैरिटी मिली, लेकिन प्रोडक्‍शन के साथ कुछ विवादों के चलते उन्‍हें शो से अलविदा कहना पड़ा। वह बिग बॉस 11 की विनर भी रह चुकी हैं। शिल्पा 44 साल की हो चुकी हैं, लेकिन उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है। 

साक्षी तंवर (Sakshi Tanwar)
टीवी की पॉपुलर एक्‍ट्रेस साक्षी तंवर को भला कौन नहीं जानता होगा। कहानी घर घर की से लाइमलाइट में आई सांक्षी ने टीवी जगत में खूब नाम कमाया। उन्‍हें बड़े अच्‍छे लगते हैं शो में राम कपूर के साथ भी खूब पसंद किया गया। समीर कोचर के साथ उनके अफेयर  की खबरें सामने आई। साथ ही एक बिजनेसमैन से उनकी शादी की भी बात सामने आई। हालांकि एक्‍ट्रेस इन्‍हें महज एक अफवाह बताते हुए खुद को सिंगल बताया। साक्षी 46 साल से अधिक की होने के बावजूद भी कुंवारी हैं। हालांकि उन्‍होंने साल 2018 में एक लड़की को गोद लिया था। 

नेहा मेहता (Neha Mehta)
टीवी के हिट शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में अंजलि मेहता का किरदार निभाने वालीं एक्ट्रेस नेहा मेहता भी 42 साल की होने के बावजूद अभी तक कुंवारी हैं। नेहा कई गुजराती नाटकों में काम कर चुकी हैं। लंबे समय से तारक मेहता का हिस्‍सा रहने के बाद कुछ समय पहले उन्‍होंने शो को अलविदा कह दिया। बताया जाता है कि उन्‍होंने एक दूसरे प्रोजेक्‍ट की वजह से ऐसा किया है। 

जया भट्टाचार्य (Jaya Bhattacharya)
जया भट्टाचार्य किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। उन्होंने क्योंकि सास भी कभी बहू थी, कसम, झाँसी की रानी और गंगा जैसे सीरियल में अपनी छाप छोड़ी है। जया को थपकी प्यार की में वसुंधरा पांडे का किरदार निभाने से काफी लोकप्रियता मिली। वर्तमान में वह सिलसिला बदलते रिश्तों का में दिखाई दे रही हैं। कई हिट टीवी सीरियल्स में दमदार भूमिकाएं निभाने वाली जया 43 साल की होने के बावजूद अभी तक अविवाहित हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।