लाइव टीवी

Malaika Arora की अब तक की सबसे बोल्ड फोटोज हुईं वायरल, ब्रालेस होकर एक्ट्रेस ने दिया कातिलाना पोज

Updated Feb 12, 2022 | 18:21 IST

Malaika Arora Went Too Bold: जानी-मानी बॉलीवुड अदाकारा मलाइका अरोड़ा की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं जिसमें उनका अब तक का सबसे हॉट रूप सामने आया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Malaika Arora
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड जगत की जानी-मानी अदाकारा हैं मलाइका अरोड़ा।
  • अपने फैशन सेंस को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं अदाकारा।
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुईं मलाइका अरोड़ा की बोल्ड तस्वीरें।

Malaika Arora Braless Pics: बड़े पर्दे की मशहूर अदाकारा मलाइका अरोड़ा अपने फिटनेस, फैशन सेंस और डांस के लिए जानी जाती हैं। अदाकारा सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज साझा कहती रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में मलाइका अरोड़ा का अब तक का सबसे बोल्ड रूप सामने आया है। ऐसे तो मलाइका अरोड़ा आए दिन अपने फैशन सेंस और डिजाइनर कपड़ों के लिए चर्चा का विषय बनी रहती हैं लेकिन इस बार इन तस्वीरों ने हर जगह तहलका मचा दिया है। 

हुस्न का जलवा बिखेरती नजर आईं मलाइका अरोड़ा 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों में मलाइका अरोड़ा का अब तक का सबसे बोल्ड और हॉट रूप सामने आया है। इन तस्वीरों ने हर एक सोशल मीडिया यूजर का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों में देखा जा सकता है कि मलाइका अरोड़ा ब्रालेस होकर कातिलाना पोज दे रही हैं। मलाइका अरोड़ा ब्रालेस होकर जमीन पर लेटी हैं और उन्होंने शॉर्ट ओपन जैकेट कैरी किया है। इसके साथ मलाइका अरोड़ा की और भी तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिसमें वह एक न्यूड मॉडल के साथ खड़ी होकर पोज दे रही हैं। 

Also Read: गहराइयां के किसिंग सीन पर सिद्धांत चतुर्वेदी को आया चाचा का फोन, पूछा- 'सच में छुए थे दीपिका पादुकोण के होंठ?'

Also Read: IPL 2022 नीलामी में सुहाना खान के साथ पहुंचे आर्यन खान, जूही चावला की बेटी जान्हवी के साथ फोटो वायरल

90 के दशक की हैं यह फोटोस 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इन तस्वीरों को फिल्म फेयर ने साझा किया है। यह तस्वीरें साझा करने के साथ फिल्म फेयर ने यह लिखा कि मलाइका अरोड़ा 90 के दशक से लगातार फैशन पावर हाउस बनी हुई हैं। ना ही सिर्फ बॉलीवुड जगत में बल्कि हर जगह मलाइका अरोड़ा के फैशन सेंस के चर्चे होते रहते हैं। इसके साथ वह पिछले कुछ समय से एक्टर अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप को लेकर भी खबरों में बनी रहती हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।