लाइव टीवी

जिज्ञासा सिंह ने इस वजह से छोड़ा हिट टीवी शो थपकी प्यार की-2, मेकर्स अब कर रहे रिप्लेसमेंट की तलाश

Updated Feb 12, 2022 | 19:33 IST

Jigyasa Singh quits Thapki Pyaar Ki 2: सेट से यह सूचना बाहर आई है कि प्रोडक्शन हाउस अभिनेत्री जिज्ञासा सिंह के शो छोड़ने के फैसले को मान गए हैं। निर्माता अब जिज्ञासा के रिप्लेसमेंट की तलाश में हैं...

Loading ...
जिज्ञासा सिंह।
मुख्य बातें
  • थपकी प्यार की-2 में थपकी और पूरब की केमिस्ट्री खूब पसंद आ रही है।
  • जिज्ञासा सिंह और आकाश आहूजा के अभिनय की हर तरह तारीफ हो रही है।
  • अब खबर है कि जिज्ञासा सिंह ने शो छोड़ने का फैसला किया है।

'थपकी प्यार की-2' को फैंस का खूब प्यार और तारीफें मिल रही है। कलर्स के टीवी शो थपकी प्यार की-2 में थपकी और पूरब की केमिस्ट्री खूब पसंद आ रही है। अभिनेत्री जिज्ञासा सिंह और आकाश आहूजा के अभिनय की हर तरह तारीफ हो रही है। सूत्रों के अनुसार, जिज्ञासा ठीक नहीं है और प्रोफेशनल कमिटमेंट्स को पूरा करने के लिए खुद को आगे नहीं बढ़ा रही है।

एक सूत्र ने खुलासा किया है, 'जिज्ञासा जैसी अभिनेत्री के बोर्ड में शामिल होने से प्रोडक्शन काफी खुश था। वह शो की जान हैं लेकिन पिछले कुछ समय से उनकी तबीयत ठीक नहीं चल रही है। खराब स्वास्थ्य के कारण उन्हें कई बार अस्पताल में भर्ती होना पड़ा है लेकिन अभिनेत्री ने स्वास्थ्य समस्याओं के बावजूद शूटिंग करने की पूरी कोशिश की। उन्होंने खुद को सेट पर रखने के लिए काफी मेहनत की है लेकिन वास्तव में उन्हें एक ब्रेक की जरूरत है।'

सेट से यह भी सूचना बाहर आई है कि प्रोडक्शन हाउस को परेशानी नहीं है वो मुख्य अभिनेत्री के शो छोड़ने के फैसले को मान गए हैं। निर्माता अब जिज्ञासा के रिप्लेसमेंट की तलाश में हैं। सूत्रों ने यह भी जानकारी दी है कि जिज्ञासा के घर में शादी भी है। जल्द ही वो अपने भाई की शादी में भी शामिल होने वाली हैं। 

जिज्ञासा टीवी शो के एक सीन के दौरान बुरी तरह से घायल भी हो गई थीं। एक सीन को शूट करने के लिए एक्ट्रेस को दौड़ना था। जिज्ञासा जब सीन शूट कर रही थीं तब वो ढलान से नीचे गिर गईं। इस दौरान उनका चेहरा जमीन पर लगा और उनके चेहरे पर काफी चोट आई थीं। उनके कुछ दांत टूट गए हैं और मुंह के अंदर टांके भी आए थे। इस वजह से जिज्ञासा को काफी सफर करना पड़ा था।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।