लाइव टीवी

अर्जुन कपूर के साथ मलाइका अरोड़ा का दिखा ग्लैमरस अंदाज, बहन की पार्टी में पहनी 1.5 लाख से ज्यादा कीमत की ड्रेस

Updated Mar 25, 2021 | 13:38 IST

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा हाल ही में बहन अमृता अरोड़ा के घर पार्टी में पहुंचीं जहां उनका ग्लैमरस अंदाज देखने को मिला। इस दौरान उन्होंने 1.5 लाख रुपये से ज्यादा कीमत के कपड़े पहने।

Loading ...
Malaika Arora Expensive Dress
मुख्य बातें
  • अमृता अरोड़ा की पार्टी में 1.5 लाख रुपये की कीमत की ड्रेस पहनकर पहुंचीं मलाइका अरोड़ा।
  • पार्टी में मलाइका के बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर भी थे मौजूद।
  • देखें मलाइका अरोड़ा की ये तस्वीरें।

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा इंडस्ट्री की सबसे फिट, ग्लैमरस और स्टाइलिश अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल हैं। मलाइका अपनी पर्सनल लाइफ के साथ- साथ अक्सर अपने स्टाइल को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं। 

आउटफिट की कीमत 1.5 लाख रुपये 

मलाइका हाल ही में अपनी बहन अमृता अरोड़ा के घर पार्टी में पहुंचीं और इस दौरान एक बार फिर उनका ग्लैमरस अंदाज देखने को मिला। वो यहां Gucci के रेड एक्टिव वेयर पहनकर पहुंचीं जिसमें वो काफी अच्छी लग रही थीं। क्या आप जानते हैं कि मलाइका के इस आउटफिट की कीमत करीब 1.5 लाख रुपये है?

मलाइका ने कैरी किया ये लुक

मलाइका ने Gucci की जो जर्सी जैकेट पहनी उसकी कीमत 94,497 हैं जबकि उनकी जर्सी शॉर्ट्स की कीमत 55,840 रुपये है, जिसके मुताबिक उनके इस आउटफिट की कीमत 1.5 लाख से थोड़ी ज्यादा है। इस लुक के साथ मलाइका ने स्ट्रेट बालों को खुला रखा और सिल्वर पॉइंटेड हील्स पहनी। मलाइका कपड़ों के मैचिंग का रेड मास्क लगाए दिखीं। 

पार्टी में पहुंचे ये सेलेब्स

मालूम हो कि अमृता के घर हुई पार्टी में कई सेलेब्स पहुंचे थे, जिसमें मलाइका के अलावा अर्जुन कपूर, करण जौहर, करिश्मा कपूर, मनीष मल्होत्रा, गौरी खान, संजय कपूर, महीप कपूर, सीमा खान और नताशा पूनावाला शामिल हैं। पार्टी में मलाइका और अर्जुन के बीच नजदीकियां देखने को मिलीं। सामने आई पार्टी की तस्वीरों में से एक में अर्जुन मलाइका की कमर में हाथ डालकर उनके साथ बैठे दिख रहे हैं।

2019 में ऑफिशियल किया था रिश्ता

मालूम हो कि शुरुआत में अर्जुन और मलाइका ने अपने रिश्ते को छुपाए रखा था लेकिन साल 2019 में अर्जुन के बर्थडे के मौके पर दोनों ने अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल कर दिया था। इसके बाद से दोनों कई बार साथ वेकेशंस पर जा चुके हैं और एक दूसरे के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। दोनों ने इस बार नए साल का जश्न गोवा में साथ मनाया था और उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रही थीं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।