लाइव टीवी

R Madhavan Covid-19: रैंचो के बाद फरहान को भी हुआ कोरोना, थ्री इडियट्स स्टाइल में बताया इसबार वायरस है खतरनाक

Updated Mar 25, 2021 | 13:52 IST

R Madhavan Corona positive : बॉलीवुड अभिनेता आर माधवन ने अपने फैन्स के साथ यह खबर शेयर की है कि उन्हें कोरोना वायरस टेस्ट में पॉजिटिव पाया गया है...

Loading ...
आमिर खान और आर माधवन।
मुख्य बातें
  • आर माधवन के फैन्स के लिए बुरी खबर है।
  • माधवन को कोरोना हो गया है।
  • उनको टेस्ट में पॉजिटिव पाया गया है। 

लगता है कि वायरस ने आखिरकार रैंचो और फरहान को दोनों को पकड़ लिया है। गुरुवार को बॉलीवुड अभिनेता आर माधवन ने अपने फैन्स के साथ यह खबर शेयर की है कि उन्हें कोरोना वायरस टेस्ट में पॉजिटिव पाया गया है। 

आर माधवन इस खबर को बहुत ही क्रिएटिव तरीके से शेयर किया है। उन्होंने अपनी फिल्म, 3 इडियट्स से अपनी और आमिर खान की एक तस्वीर शेयर की है। जैसा आमिर खान ने भी बुधवार को घोषणा की थी कि उन्हें कोरोना वायरस हो गया है।

अब आर माधवन ने लिखा, 'फरहान को रैंचो और वायरस को फॉलो करना पड़ेगा। लेकिन इस बार ये ज्यादा खतरनाक कैचअप है। लेकिन ऑल इज वेल और कोरोना भी जल्द ही ठीक हो जाएगा। हालांकि यह एक ऐसी जगह है जहां हम राजू को साथ नहीं चाहते हैं। धन्यवाद आप सभी के प्यार के लिए, मैं अच्छी तरह से ठीक हो रहा हूं।'

आर माधवन ने फिल्म में फरहान की भूमिका निभाई थी। जबकि आमिर फिल्म में रैंचो के किरदार में थे। वहीं शरमन जोशी ने राजू की भूमिका निभाई और बोमन ईरानी ने राजकुमार हिरानी की हिट फिल्म में खलनायक वीरू सहस्त्रबुद्धि (वायरस) की भूमिका निभाई। यह भारत में बनी सबसे लोकप्रिय और सफल फिल्मों में से एक है।

आपको बता दें, माधवन से पहले आमिर खान भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। उन्होंने घर पर ही खुद को क्वारंटाइन किया है। सूत्रों के मुताबिक, उन्होंने अपने स्टाफ को भी टेस्ट करवाने के लिए कहा है। आमिर खान ने अपने स्टाफ को आराम करने की सलाह दी है। इसके अलावा सारी सावधानी बरतने और गाइडलाइन को फॉलो करने के लिए भी कहा। ठीक होने के बाद वह लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग करेंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।