लाइव टीवी

Mallika Sherawat Bikini: साल के आखिरी दिन 44 साल की मल्लिका शेरावत ने उड़ाए होश, पीली बिकिनी में आईं नजर

Updated Dec 31, 2020 | 19:33 IST

Mallika Sherawat Bikini Photos Viral: साल 2020 के आखिरी दिन हॉट अदाकारा मल्लिका शेरावत ने सोशल मीडिया पर बिकिनी फोटो शेयर कर तहलका मचा दिया है।

Loading ...
Mallika Sherawat
मुख्य बातें
  • मल्लिका शेरावत ने सोशल मीडिया पर बिकिनी फोटो शेयर कर तहलका मचा दिया है।
  • पीले रंग की बिकिनी पहनकर मल्लिका शेरावत समंदर की तरफ जाने वाले रास्‍ते पर बैठी नजर आ रही हैं।

Mallika Sherawat Bikini Photos Viral: साल 2020 के आखिरी दिन हॉट अदाकारा मल्लिका शेरावत ने सोशल मीडिया पर बिकिनी फोटो शेयर कर तहलका मचा दिया है। पीले रंग की बिकिनी पहनकर मल्लिका शेरावत समंदर की तरफ जाने वाले रास्‍ते पर बैठी नजर आ रही हैं। फोटो में मल्लिका अपनी बैक दिखा रही हैं और उनका यही अंदाज फैंस की जान ले रहा है। इस फोटो में मल्लिका का हॉट अंदाज और गोरा दमकता बदन फैंस को पागल कर रहा है। चंद घंटे में इस फोटो को लाखों फैंस ने लाइक किया है। वहीं कमेंट में फैंस उन पर खूब प्‍यार लुटा रहे हैं।

मल्लिका इन दिनों समंदर किनारे छुट्टियां बिता रही हैं और चिल कर रही हैं। वह कई दिनों से लगातार हॉट फोटोज साझा कर रही हैं। एक दिन पहले उन्‍होंने नीले रंग की मैक्‍सी ड्रेस पहनकर फोटो पोस्‍ट की थी और उससे पहले भी एक हॉट तस्‍वीर साझा की थी।

मल्लिका ने साल 2002 में फिल्म जीना सिर्फ मेरे लिए से बॉलीवुड में कदम रखा। इसके बाद साल 2003 में वो फिल्म ख्वाहिश में नजर आईं। मल्लिका ने इंडस्ट्री में कई बोल्ड सीन दिए जिसके चलते उनकी इमेज बोल्ड और ग्लैमरस एक्ट्रेस के तौर पर बन गई। फिल्म ख्वाहिश में उन्होंने अपने को-स्टार हिमांशु मलिक के साथ 17 किसिंग सीन दिए थे। उन्होंने मर्डर, प्यार के साइड इफेक्ट्स, आप का सुरूर, वेलकम, हिस्स और डर्टी पॉलिटिक्स जैसी फिल्मों में नजर आईं। 

ग्लैमरस वर्ल्ड में कदम रखने से पहले मल्लिका एयर हॉस्टेस थीं लेकिन एक्टिंग के लिए उन्होंने इसे छोड़ दिया। मल्लिका के बारे में यह बात कम ही लोग जानते हैं कि फिल्मों में एंट्री से पहले से वो शादीशुदा थीं। साल 2000 में उन्होंने जेट एयरवेज के पायलेट करण सिंह गिल से शादी की थी लेकिन यह शादी लंबे समय तक नहीं चल पाई और जल्द ही दोनों का तलाक हो गया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।