लाइव टीवी

Sapna Choudhary के इन पांच धमाकेदार गानों से मनाएं New Year 2021 का जश्‍न, वीडियो

Updated Dec 31, 2020 | 18:29 IST

Sapna Choudhary Songs for New Year Party: नए साल के जश्‍न में हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के ये पांच गाने रंग जमा देंगे। ये गाने एक से एक बेहतरीन हैं।

Loading ...
Sapna Choudhary
मुख्य बातें
  • नए साल के जश्‍न में हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के ये पांच गाने रंग जमा देंगे।
  • ये सभी वो गाने हैं जिनकी डिमांड हर स्‍टेज प्रोग्राम में होती है!

Sapna Choudhary Songs for New Year Party: नए साल के जश्‍न में हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के ये पांच गाने रंग जमा देंगे। ये गाने एक से एक बेहतरीन हैं। ये सभी वो गाने हैं जिनकी डिमांड हर स्‍टेज प्रोग्राम में होती है और सपना इन गानों पर डांस कर करंट पैदा कर देती हैं। सपना चौधरी के लाखों दीवाने हैं और उनके गाने यूट्यूब से लेकर सोशल मीडिया तक पर खूब धूम मचाते हैं।

Sapna Choudhary Chatak Matak Song

बीते हफ्ते ही सपना चौधरी का ‘चटक मटक’(Chatak Matak) गाना रिलीज़ हुआ है, जिसमें वो बिल्कुल देसी लुक में नज़र आ रही हैं। इस गाने ने फैंस को दीवाना बना रखा है। अब तक इसे डेढ़ करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है। 

Sapna Choudhary Nalka Song

सपना चौधरी का ‘नलका’(Nalka) गाना भी काफी धूम मचा रहा है। 17 दिसंबर को ही यह गाना अपलोड किया गया है और यह फैंस के दिलों पर छा गए हैं। सपना का ये गाने इन समय नंबर 1 पर है। नए साल की पार्टी में इस गाने को भी बजाया जा सकता है। 

Sapna Choudhary Katal Song

लंबे समय बाद सपना चौधरी का नया गाना यूट्यूब पर र‍िलीज हुआ है। इस गाने के बोल हैं 'कतल करेगी के'। सपना चौधरी के गाने का वीडियो धूम मचा रहा है। इस गाने में सपना चौधरी काफी स्टाइलिश नजर आ रही हैं और अंग्रेजी बोल रही हैं। 

Sapna Choudhary teri aakhiyan ka yo kajal Song

सपना चौधरी के हरियाणवी गाने 'तेरी आंख्या का यो काजल' हर गली मोहल्ले में पहले से ही धूम मचा रही है। यह सपना चौधरी का सबसे अधिक पसंद किया जाने वाला गाना है। यह गाना हर शादी में बजाया जाता है और अब जब बात न्‍यू ईयर पार्टी की है तो इस गाने के बिना अधूरापन रहेगा। 

Sapna Choudhary Tu Cheej Lajwaab Song

सपना चौधरी का गाना 'तू चीज लाजवाब' भी फैंस के द‍िलों में बसा हुआ है। इस गाने पर सपना चौधरी अक्‍सर डांस करती हैं। यूट्यूब पर लाखों बार देखा जा चुका यह गाना, सपना चौधरी की हिट लिस्‍ट का हिस्‍सा है। यही वजह है कि इस गाने के बिना हर पार्टी अधूरी सी लगती है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।