लाइव टीवी

Web Series Soup: फैमिली मैन के बाद 'सूप' में नजर आएंगे मनोज बाजपेयी, कोंकणा सेन शर्मा संग बनेगी जोड़ी

Updated Mar 05, 2022 | 06:53 IST

Manoj Bajpayee konkona sen sharma web series soup: मनोज बाजपेयी के फैंस के लिए खुशखबरी है। द फैमिली मैन के बाद मनोज डार्क कॉमेडी क्राइम ड्रामा सूप में नजर आने वाले हैं। इस सीरीज में उनके अपोजिट होंगी कोंकणा सेन शर्मा।

Loading ...
Manoj Bajpayee konkona sen sharma web series soup

Manoj Bajpayee konkona sen sharma web series soup: बॉलीवुड के प्रभावशाली एक्टर मनोज बाजपेयी के फैंस के लिए खुशखबरी है। अमेजन प्राइम वीडियो की सबसे लोकप्रिय वेबसीरीज में से एक 'द फैमिली मैन' के बाद मनोज डार्क कॉमेडी क्राइम ड्रामा सूप में नजर आने वाले हैं। इस सीरीज में उनके अपोजिट होंगी कोंकणा सेन शर्मा। शुक्रवार को नेटफ्लिक्स ने एक नई वेब सीरीज का एलान किया है और इसकी पहली झलक भी साझा की।सीरीज का ऑन लोकेशन वीडियो शेयर करके घोषणा की है। 

इस सीरीज में मनोज बाजपेयी और कोंकणा सेन शर्मा पति पत्नी के किरदार में नजर आएंगे। कोंकणा यानि स्वाति शेट्टी एक बेहद खराब कुक है लेकिन वह एक शानदार रेस्तरां खोलने का सपना देखती है। उसका पति प्रभाकर उसके सपने को पूरा करने के बारे में नहीं सोचता है। इसके बाद एक मास्टर प्लान तैयार होता है और आगे क्या होगा ये तो सीरीज देखने पर ही पता चलेगा। 

Also Read: OTT पर फैमिली के साथ भूलकर भी न देखें ये पांच सीरीज, स्क्रीन पर हुई अश्लीलता की हद पार

इस सीरीज का निर्देशन अभिषेक चौबे कर रहे हैं जिन्होंने मनोज को सोन चिड़िया में भी निर्देशित किया था। अभिषेक चौबे ने इससे पहले नेटफ्लिक्स की एंथोलॉजी फिल्म रे की एक कहानी हंगामा क्यों है बरपा को निर्देशित किया था। नई वेबसीरीज सूप कब रिलीज होगी, इसको लेकर अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। नेटफ्लिक्स ने घोषणा करते हुए लिखा है कि जल्द। 

मनोज बाजपेयी की गिनती ओटीटी के सफलतम सितारों में होती है। बीते साल मनोज बाजपेयी की सीरीज द फैमिली मैन का दूसरा सीजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई था, जिसे काफी सफलता मिली थी। वहीं कोंकणा सेन शर्मा ने भी ओटीटी स्पेस में अच्छी जगह बनाई है। कोंकणा सेन शर्मा ने प्राइम वीडियो की वेब सीरीज मुंबई डायरीज में चित्रा दास का रोल निभाया था। कोंकणा नेटफ्लिक्स की एंथोलॉजी फिल्म अजीब दास्तांस की भी एक कहानी में नजर आयी थीं जिसमें वह लेस्बियन के रोल में थीं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।