लाइव टीवी

Masoom Hotstar: बोमन ईरानी और समारा तिजोरी की मासूम का ट्रेलर आउट, जानें थ्रिलर सीरीज की कहानी और कब होगी रिलीज

Updated Jun 08, 2022 | 18:30 IST

Masoom web series Official Trailer: डिज्नी हॉट स्टार पर थ्रिलर थीम वाली मासूम वेब सीरीज जल्दी ही रिलीज होगी। इसमें बोमन इरानी और दीपक तिजोरी की बेटी समारा तिजोरी लीड में हैं। देखें इसका ट्रेलर और जानें इसकी रिलीज डेट।

Loading ...
वेब सीरीज मासूम का ट्रेलर

Masoom web series on Hotstar: डिज़नी + हॉटस्टार की आने वाली थ्रिलर वेबसीरीज मासूम का ट्रेलर रिलीज हो गया है। यह एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर है जिसकी कहानी पंजाब के फालौली में चलती है। यह सीरीज कपूर परिवार के जीवन को प्रभावित करने वाले अनकहे सच को सामने लाएगी, जहां समय और आकांक्षाओं के साथ रिश्तों के तार जुड़े हुए हैं। 6 एपीसोड्स वाली  इस सीरीज में बोमन ईरानी और राइजिंग स्टार समारा तिजोरी अपना डिजिटल डेब्यू कर रहे हैं। दोनों सीरीज में पिता और बेटी के रोल में दिखेंगे। 

मासूम के डायरेक्टर मिहिर देसाई हैं और यह एक हिट आयरिश सीरीज ब्लड का भारतीय रुपांतर है। बोमन और समारा के अलावा मासूम के लीड एक्टर्स में मंजरी फडनीस, वीर राजवंत सिंह, उपासना सिंह, और मनुर्षि चड्ढा शामिल हैं। इसका प्रसारण 17 जून से डिज़नी + हॉटस्टार पर होगा। 

Masoom web series Trailer : Watch Here

मासूम के निर्देशक मिहिर देसाई ने कहा - एक बेटी की तलाश सच जानने की होती है जब उसका पूरा परिवार उसे छुपाने की कोशिश करता है, जहां से मासूम की कहानी शुरू होती है। उसकी मां की अचानक डेथ परिवार के रहस्यों को सामने लाती है। मुझे बोमन ईरानी और समारा तिजोरी के साथ काम करने की खुशी है, जो एक मार्मिक पिता-पुत्री के रिश्ते को दर्शा रहे हैं।

शोरनर गुरमीत सिंह का कहना है कि इस कहानी को पर्दे पर उतारने के लिए और इसे पूरे देश में प्रसारित करने का अवसर देने के लिए डिज़्नी+ हॉटस्टार को मैं शुक्रिया कहना चाहता हूं। यह थ्रिलर पारिवारिक संबंधों और छिपी सच्चाइयों पर आधारित है, एक परिवार के जीवन पर एक सूक्ष्म नजर, जो हमेशा के लिए, रहस्यों से दूषित हो गया है। उम्मीद है कि दर्शक शो का उतना ही आनंद लेंगे जितना हमने इसे बनाते वक्त लिया हैं।

वेटरन एक्टर बोमन ईरानी इस सीरीज के साथ अपना डिजिटल डेब्यू कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि मैं इसमें समारा के पिता की भूमिका निभा रहा हूं जो मेरे लिए काफी चुनौतीपूर्ण था। समारा जैसी फ्रेश टैलेंट और बेहद प्रतिभाशाली क्रू के साथ काम करना आकर्षक रहा है। मुझे एक युवा अभिनेता को उसकी कला को तराशते हुए देखने का आनंद मिला है। 

अभिनेत्री समारा तिजोरी ने अपने रोल और मासूम के बारे में बताया कि मैं एक युवा लड़की की भूमिका निभा रही हूं, जो सच्चाई को बाहर लाने की तलाश में है। मेरे ऑन-स्क्रीन पिता के रूप में बोमन ईरानी जैसे अनुभवी अभिनेता के साथ इस भूमिका को निभाना मेरे लिए एक लर्निंग एक्सपीरियंस था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।