लाइव टीवी

Amitabh Bachchan के आगे हमारा कोई वजूद नहीं, बिग बी को डायरेक्‍ट करने पर बोले Ajay Devgn

Updated Aug 17, 2021 | 10:11 IST

Ajay Devgn on Directing Amitabh Bachchan: अजय देवगन ने अपनी फिल्म मेडे के लिए सदी के महानायक अमिताभ बच्चन को निर्देशित किया है। अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म में अजय देवगन, रकुल प्रीत सिंह और अंगिरा धर भी हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTimes of India
बिग बी को निर्देशित करने पर अजय देवगन ने कही यह बड़ी बात
मुख्य बातें
  • अपनी फिल्म मेडे के लिए अजय देवगन ने अमिताभ बच्चन को किया निर्देशित। 
  • यू मी और हम और शिवाय के बाद अजय देवगन ने‌ फिल्म मेडे को कर रहे हैं निर्देशित।
  • फिल्म में कुमार और अमिताभ बच्चन के साथ रकुल प्रीत सिंह और अंगिरा धर भी आएंगी नजर।

Ajay Devgn feels delighted to work with Amitabh Bachchan: अभिनेता और निर्देशक अजय देवगन भुज के सक्सेसफुल रिलीज के बाद अब अपनी फिल्म मेडे की अंतिम तैयारियों में जुटे हुए हैं। पिछले कुछ महीनों से फिल्म मेडे सुर्खियों में बनी हुई थी। यू मी और हम और शिवाय जैसी फिल्मों को निर्देशित करने के बाद अब अजय देवगन फिल्म मेडे को निर्देशित कर रहे हैं। इस फिल्म में अजय देवगन के साथ अमिताभ बच्चन, रकुल प्रीत सिंह और अंगिरा धर मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इसी बीच अजय देवगन ने अमिताभ बच्चन को निर्देशित करने पर अपने एक्सपीरियंस के बारे में साझा किया है। अमिताभ बच्चन को अपनी फिल्म में निर्देशित करने का एक्सपीरियंस अजय देवगन के लिए बहुत खास है।

अमिताभ बच्चन के आगे हम कुछ नहीं

अजय देवगन ने बताया कि अमिताभ बच्चन के साथ काम करके वो बहुत खुश हैं। उन्होंने आज तक अपने काम के लिए इतना समर्पित एक्टर नहीं देखा है। उन्होंने बताया कि जब भी अमिताभ बच्चन सेट पर मौजूद होते हैं तब वो बार-बार प्रैक्टिस करते हैं और सीन के बारे में सोचते रहते हैं। अजय देवगन आगे बताते हैं कि वो बचपन से उन्हें जानते हैं। वो अमिताभ बच्चन से जो करवाना चाहते हैं अमित जी 2 मिनट में करने के लिए तैयार हो जाते हैं। अमिताभ बच्चन को सिर्फ एक नरेशन की जरूरत होती है उसके बाद वो अपना बेहतरीन प्रदर्शन करते हैं। 

ये हैं अजय देवगन के बड़े प्रोजेक्ट्स‌

हाल ही में अजय देवगन अपनी फिल्म भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया में नजर आए थे। इस फिल्म के सक्सेसफुल रिलीज के बाद अब वो अपने अन्य प्रोजेक्ट्स पर ध्यान दे रहे हैं। अजय देवगन के टू डू लिस्ट में मैदान जैसी फिल्म है। इस फिल्म में वह लीजेंड फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम का किरदार निभाएंगे। इसके साथ वो एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर और संजय लीला भंसाली की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में नजर आएंगे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।