लाइव टीवी

Imlie Serial Update: इमली और मीठी को नौकरों के साथ खाना खिलाएगी अनु, मालिनी के साथ रचेगी नई साजिश

Updated Aug 17, 2021 | 09:53 IST

Imlie Serial Update: स्‍टार प्‍लस के सीरियल इमली में नया ट्विस्‍ट आने वाला है। सीरियल में इमली की मां मीठी का एक्सिडेंट हो गया है और देव उसे अपने घर ले आया है।

Loading ...
Imlie Spoiler Alert
मुख्य बातें
  • स्‍टार प्‍लस के सीरियल इमली में नया ट्विस्‍ट आने वाला है।
  • इमली की मां मीठी दिल्‍ली आ गई है और देव उसे घर ले आया।
  • देव की कार से इमली की मां मीठी का एक्‍सिडेंट हो जाता है।

Imlie Serial Update: स्‍टार प्‍लस के सीरियल इमली में नया ट्विस्‍ट आने वाला है। सीरियल में इमली की मां मीठी का एक्सिडेंट हो गया है और देव उसे अपने घर ले आया है। यह देखकर देव की पत्‍नी और मालिनी की मां अनु आगबबूला हो गई। वह देव से कहती है कि वो अब मीठी को घर में लाकर रंगरेलियां मनाना चाहते हैं। वहीं मालिनी जब आती है और उसे पता चलता है कि मीठी दिल्‍ली आ गई है तो वह दंग रह जाती है। वह सोचती है कि शायद इमली ने ही अपनी मां को दिल्‍ली बुलाया होगा ताकि वह उसे आदित्‍य के घर में सपोर्ट कर सके। 

अभी तक आपने देखा कि निशांत की पत्‍नी पल्‍लवी कोर्स करने के लिए विदेश जा रही है और सब उसे व‍िदा कर रहे हैं। इसी दौरान आदित्‍य की मां अपर्णा कहती है कि मालिनी चली गई, अब पल्‍लवी जा रही है। वह इमली पर ताना मारते हुए कहती है कि जिसे जाना चाहिए बस वो ही नहीं जा रही है। इसके बाद पूरा परिवार निशांत की शादी की वीडियो देख रहा होता है तो अपर्णा कहती है कि वीडियो दोबारा बनवानी होगी क्‍योंकि उसमें ऐसे लोग हैं जिन्‍हें देखकर यादें खट्टी हो जाती है। 

वहीं दूसरी तरफ मालिनी अपनी मां से कहती है कि पल्‍लवी चली गई है और अब इमली को सपोर्ट करने वाले लोग कम हैं। ऐसे में इमली ने ही अपनी मां मीठी को दिल्‍ली बुलाया होगा ताकि वह उसे सपोर्ट कर सके। अनु को लग रहा होता है कि शायद वो देव को पाने के लिए दिल्‍ली आई है लेकिन जब वह मालिनी की बात सुनती है तो टेंशन में आ जाती है। वह किसी भी कीमत पर अपनी बेटी की जिंदगी खराब नहीं होने देगी। ऐसे में वह मालिनी के साथ मिलकर नई साजिश रचेगी। देखना ये होगा कि क्‍या वह मीठी को त्रिपाठी हाउस पहुंचने देगी?

वहीं दूसरी तरफ मीठी के एक्सिडेंट की खबर सुनकर इमली मालिनी के घर आती है और वहां अनु से कहती है कि उसकी मां को खाना खाना है। इसके बाद अनु कहती है कि जहां नौकर खाना खा रहे हैं वहां बैठकर खा ले। प्रोमो में दिखाया जाता है कि इमली और मीठी नौकरों के साथ बैठकर खाना खाते हैं, दूसरी तरफ आदित्‍य मालिनी के साथ डाइनिंग टेबल पर खाना खाता है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।