लाइव टीवी

Milind Gaba Wedding: मिलिंद गाबा ने लिए प्रिया बेनीवाल संग सात फेरे, पंजाबी सिंगर की शादी में पहुंचे भूषण कुमार-गुरु रंधावा सहित ये सितारे

Updated Apr 17, 2022 | 16:08 IST

Milind Gaba Pria Beniwal wedding photos: मिलिंद गाबा ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड प्रिया बेनीवाल को लाइफ पार्टनर चुन लिया है। दोनों ने 17 अप्रैल 2022 को परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में सात फेरे लिए...

Loading ...
पत्नी के साथ मिलिंद गाबा।
मुख्य बातें
  • पंजाबी सिंगर मिलिंद गाबा ने शादी कर ली है।
  • मिलिंद ने अपनी गर्लफ्रेंड प्रिया बेनीवाल को लाइफ पार्टनर चुन लिया है।
  • यहां देखेंं पंजाबी सिंगर की शादी की तस्वीरें।

Milind Gaba Pria Beniwal wedding: पंजाबी सिंगर मिलिंद गाबा ने शादी कर ली है। मिलिंद गाबा ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड प्रिया बेनीवाल को लाइफ पार्टनर चुना है। दोनों ने 17 अप्रैल 2022 को परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में सात फेरे लिए। अब कपल की शादी के बाद पहली वेडिंग फोटोज सामने आ चुकी हैं जिसमें मिलिंद और प्रिया मेड फॉर ईच अदर लग रहे हैं। इतना ही नहीं तस्वीरों से साफ समझ आ रहा है कि ये एक ग्रैंड पंजाबी वेडिंग थी जिसमें कई सारे लोगों को इनवाइट किया गया था। 

16 अप्रैल, 2022 को गाबा और बेनीवाल परिवार ने मेहंदी समारोह आयोजित किया था। कपल की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। सेरेमनी के लिए मिलिंद ने कुर्ता-पायजामा पहना था। वहीं उनकी दुल्हनिया प्रिया ने गुलाबी रंग का लहंगा और गजरे से बालों को सजाया था। 

पढ़ें- दीपिका पादुकोण ने दी घड़ी, कैटरीना कैफ ने दिया ब्रेसलेट, जानिए एक्स से क्या मिले रणबीर-आलिया को गिफ्ट्स

आपको बताते चलें मिलिंद की शादी के फंक्शन काफी ग्रैंड रहे हैं। उनके संगीत में इंडस्ट्री से सुयश राय, प्रिंस नरूला और बलराज सयाल शामिल हुए। साथ ही संगीत समारोह में मीका सिंह, भूषण कुमार और गुरु रंधावा को भी देखा था। मिलिंद गाबा ने 'नजर लग जाएगी', 'दिल्ली शहर', 'मैं तेरी हो गई', 'नचूंगा ऐसा' जैसे कई ब्लॉकबस्टर गाने दिए हैं और इसके अलावा वो बिग बॉस ओटीटी का भी हिस्सा बन चुके हैं। 

कौन हैं प्रिया बेनीवाल 
आपको बता दें कि प्रिया बेनीवाल एक फैशन ब्लॉगर और यूट्यूबर हैं। वो अक्सर फैन्स के साथ क्रिएटिव वीडियोज शेयर करती रहती हैं और उनकी बड़ी फैन फॉलोविंग है।

बिग बॉस-OTT की वजह से टली थी शादी
मिलिंद गाबा ने जब बिग बॉस ओटीटी में हिस्सा लिया था तब उन्होंने बताया था कि वो प्रिया बेनीवाल साथ रिलेशनशिप में हैं। उन्होंने बताया था कि बात शादी तक पहुंच चुकी है।प्रिया वास्तव में वह बहुत खुश और गौरवान्वित हैं कि मैं बिग बॉस कर रहा हूं। मुझे, प्रिया और उनके परिवार से भी काफी सपोर्ट मिल रहा है। 'हम दोनों तीन साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। यहां तक कि हमारी नवंबर 2021 में शादी होने वाली थी लेकिन बिग बॉस की वजह से हमने इसे टाल दिया।' 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।