लाइव टीवी

Milind Soman Ankita konwar Video: अंक‍िता कोंवर संग म‍िल‍िंद सोमन ने क‍िया बारिश में डांस, वीडियो वायरल

Updated Jun 23, 2020 | 14:43 IST

Milind Soman and Ankita konwar dance Video: बॉलीवुड एक्‍टर म‍िल‍िंद सोमन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है जिसमें वह अपनी पत्‍नी अंकिता कोंवर के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं।

Loading ...
Milind Soman and ankita konwar
मुख्य बातें
  • बारिश के बीच एन्‍जॉय करते द‍िखे म‍िल‍िंद और अंक‍िता
  • दोनों ने इंस्‍टाग्राम पर साझा क‍िए वीडियो और फोटो
  • दो साल पहले शादी के बंधन में बंधे थे म‍िल‍िंद और अंक‍िता

Milind Soman and Ankita konwar dance Video: बॉलीवुड एक्‍टर म‍िल‍िंद सोमन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है जिसमें वह अपनी पत्‍नी अंकिता कोंवर के साथ बारिश का आनंद लेते हुए डांस करते नजर आ रहे हैं। यह वीडियो पहले अंकिता ने अपने इंस्‍टाग्राम हैंडल पर शेयर किया और उसके बाद यह वायरल हो गया। वीडियो में दोनों एक दूसरे की बाहों में नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को अभी तक 1 लाख 54 हजार से ज्‍यादा बार देखा जा चुका है। 

बारिश के मौसम का आनंद लेते हुए इस वीडियो को शेयर करते हुए अंकिता कोंवर ने ल‍िखा- 'बारिश की बूंदे, संगीत और तुम. यह इससे बेहतर नहीं हो सकता है।'' यह वीडियो कपल्‍स के ल‍िए उदाहरण है। अंकिता के इस वीडियो के नीचे फैंस ने प्‍यार भरे कमेंट्स किए हैं। वहीं मिलिंद ने अंकिता के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ''क्या तुम भी वही देख रही हो जो मैं देख रहा हूं।'' तस्‍वीर और वीडियो में दोनों के बीच की केमिस्ट्री देखने लायक है। दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी रोमांटिक तस्वीरें शेयर करते हैं।

2018 में की थी दोनों ने शादी

मालूम हो कि  मिलिंद और अंकिता ने पांच साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद 22 अप्रैल 2018 को दोनों मुंबई के अलीबाग में शादी के बंधन में बंधे थे। इसके बाद 11 जुलाई 2018 को दोनों ने स्पेन में भी शादी की थी। दोनों की शादी अपनी उम्र के फर्क के चलते काफी चर्चा में रही थी। जहां मिलिंद की उम्र 55 साल है वहीं अंकिता केवल 28 साल की हैं और मिलिंद से उम्र में 26 साल छोटी हैं। 

शेयर कर चुके हैं न्‍यूड फोटो 

कुछ वक्‍त पहले मिलिंद सोमन ने न्‍यूड फोटो शेयर कर सनसनी मचा दी थी। मिलिंद सोमन ने बताया था कि उनकी ये तस्वीर साल 1991 की है। बॉलीवुड एक्टर-मॉडल मिलिंद सोमन 90 के दशक में बेहद लोकप्रिय रहे हैं। उनका लुक और फिटनेस की लड़कियां दीवानी थी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।