लाइव टीवी

VIDEO: जब अक्षय कुमार ने करण जौहर के सवाल का नहीं दिया जवाब, वजह थी ऐश्वर्या राय का नाम

Updated Jun 23, 2020 | 16:16 IST

Akshay Kumar Koffee With Karan Viral Video: टीवी शो 'कॉफी विद करण' का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें अक्षय कुमार बतौर गेस्ट शो पर पहुंचे थे।

Loading ...
अक्षय कुमार और करण जौहर।
मुख्य बातें
  • अक्षय कुमार का 'कॉफी विद करण' का पुराना वीडियो वायरल हो रहा है
  • अक्षय कुमार शो में करण जौहर के एक सवाल पर थोड़ा नाराज हो गए थे
  • 'कॉफी विद करण' के अब तक छह सीजन प्रसारित हो चुके हैं

करण जौहर का टीवी शो 'कॉफी विद करण' काफी पॉपुलर है। शो में कई सेगमेंट हैं, जिसमें सितारों से तरह-तरह के सवाल पूछे जाते हैं। वहीं, कई बार हंसी-मजाक में दिए गए गंभीर सवालों के जवाब से विवाद भी पैदा हो चुका है। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से सोशल मीडिया पर 'कॉफी विद करण' के पुराने वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिन्हें देखकर लोग करण जौहर के शो में होने वाली बातों पर सवाल खड़े कर रहे हैं। 

किसी का कहना है कि करण अपने शो के जरिए नेपोटिज्म को बढ़ावा देते हैं तो कई लोगों का मानना है कि वह जानबूझकर विवादित सवाल पूछते हैं। ऐसा ही एक पुराना वीडियो अक्षय कुमार का है, जब वह करण के शो बतौर गेस्ट पहुंचे थे। शो पर करण ने अक्षय से अभिनेत्रियों को लेकर एक सवाल पूछा था, लेकिन बॉलीवुड खिलाड़ी ने जवाब देने से मना कर दिया। अक्षय इस बात से नाराज थे कि सवाल में ऐश्वर्या राय का नाम नहीं था।

वीडियो में देखा जा सकता है कि करण अपने मशहूर रैपिड-फायर राउंड में अक्षय से पूछते हैं कि सबसे खूबसूरत अभिनेत्री कौन सी है- दीपिका पादुकोण, कैटरीना कैफ और करीना कपूर? सवाल सुनते ही अक्षय तुरंत कहते हैं, 'इसमें ऐश्वर्या का नाम क्यों नहीं है? मैं इसका जवाब नहीं दूंगा।' इसके बाद अचानक करण थोड़े देर के लिए रुकते हैं और फिर कहते हैं कि आपने मुझे बहुत ही मुश्किल में डाल दिया। धन्यवाद! यह सुनने के बाद अक्षय एक बार फिर कहते हैं कि मैं भी हैरान हूं कि ऐश्वर्या का नाम क्यों नहीं है?


'कॉफी विद करण' का पहला एपिसोड 19 नवंबर, 2004 को प्रसारित हुआ था। अब तक शो के छह सीजन आ चुके हैं। आखिरी सीजन पिछले साल प्रसारित हुआ था। सातवें सीजन के लिए बातचीत जारी है। हालांकि, ऐसी भी रिपोर्ट्स सामने आ रही हैं कि शो का सातवां सीजन ठंडे बस्ते में जा सकता है। रिपोर्ट्स के मुताबिक मेकर्स चितिंत है कि इस वक्त नया सीजन आया तो उन्हें गुस्से का सामना करना पड़ सकता है। इसके अलावा कोरोना वायरस के कारण कई एक्टर्स ने शूटिंग करने से मना कर दिया है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।