लाइव टीवी

इन‌ वेब सीरीज ने अब तक के सबसे बोल्ड और इंटिमेट सींस से बढ़ाया तापमान, जानें किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखें

Updated Jul 11, 2022 | 17:39 IST

Bold Web Series On OTT: ओटीटी प्लेटफाॅर्म्स पर ऐसे कई वेब सीरीज मौजूद हैं जिनमें बोल्डनेस और इंटिमेट सींस की हद पार कर दी गई है। यहां जानें किन ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर आप यह वेब सीरीज देख सकते हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Bold Web Series On OTT Platforms
मुख्य बातें
  • मिर्जापुर में की गई बोल्डनेस की हद पार।
  • रसभरी में काफी बोल्ड अवतार में नजर आईं स्वरा भास्कर।
  • बोल्डनेस से भरपूर है स्कल्स एंड रोजेस।

Bold Web Series On OTT Platforms: जबसे कोरोनावायरस का कोहराम मचा, तबसे सिनेमाघर से ज्यादा दर्शक ओटीटी के चक्कर लगाने लगे। ओटीटी अब दर्शकों के लिए एक ऐसा प्लेटफॉर्म बन गया है जहां दर्शक जब चाहें, जहां चाहें और जो भी चाहें देख सकते हैं। ओटीटी का बाजार अब इतना बढ़ गया है कि बड़े से बड़ा बॉलीवुड और हॉलीवुड सितारा भी अब ओटीटी प्रोजेक्ट्स करने पर मजबूर हो गया है। ऐसे में कई बड़ी फिल्में अब सीधा ओटीटी पर ही रिलीज होती हैं। इसके साथ कई पॉपुलर टीवी शोज को भी अब ओटीटी पर लाया जा रहा है। आजकल ‌ओटीटी प्लेटफॉर्म्स के बीच कॉन्पिटिशन काफी तगड़ा हो गया है और एक दूसरे को कड़ी टक्कर देने के लिए कई प्लेटफाॅर्म्स दर्शकों को आकर्षित करने के लिए कुछ ऐसे वेब सीरीज लेकर आए जिन्होंने बोल्डनेस और इंटिमेट सींस से तापमान बढ़ा दिया। यहां जानें किन वेब सीरीज में अब तक के सबसे बोल्ड और इंटिमेट सींस दिखाए गए हैं और इन्हें कहां देख सकते हैं (Bold And Intimate Scenes In OTT Web Series)।‌

Also Read: Kesariya Song: आलिया भट्ट-रणबीर कपूर पर चढ़ेगा 'केसरिया' रंग, इस दिन रिलीज होगा ब्रह्मास्त्र का पहला गाना

मिर्जापुर (Mirzapur)

चाहे मिर्जापुर का पहला पार्ट हो या दूसरा पार्ट, इन दोनों सीजन में बोल्डनेस और इंटिमेट सींस का तड़का देखने को मिला जिन्होंने दर्शकों को अपनी तरफ आकर्षित किया था। इस वेब सीरीज के सभी सीजन को आप अमेजॉन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं।

हैलो मिनी (Hello Mini)

हैलो मिनी एक ऐसी वेब सीरीज बन गई है जिसने अपने बोल्ड और इंटिमेट सींस की वजह से खूब सुर्खियां बटोरीं। एमएक्स प्लेयर की यह वेब सीरीज गलती से भी बच्चों के साथ ना देखें।

रसभरी (Rasbhari)

बॉलीवुड की काॅन्ट्रोवर्शियल एक्ट्रेसेज में से एक स्वरा भास्कर का अवतार रसभरी वेब सीरीज में एकदम अलग नजर आया। इस सीरीज में टीचर बनीं स्वरा भास्कर ने कुछ ऐसी अदाएं दिखाईं और सींस किए जिन्हें देखने के बाद दर्शकों का पसीना छूट गया। आप इस वेब सीरीज को अमेजॉन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं।

Also Read: आलिया-दीपिका से लेकर मलाइका अरोड़ा तक, कोई लाइफस्टाइल ब्रांड तो कोई चला रहा फूड डिलीवरी सर्विस

डैमेज्ड (Damaged)

अमृता खांविलकर और करीम हाजी की यह वेब सीरीज बोल्ड सींस से भरी हुई है। एमएक्स प्लेयर के इस वेब सीरीज की कहानी के साथ इंटिमेट सींस ने भी दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है।

स्कल्स एंड रोजेस (Skulls And Roses)

अमेजॉन प्राइम वीडियो पर मौजूद स्कल्स एंड रोजेस वेब सीरीज आप अगर अकेले ही देखें तो बेहतर है। इस वेब रियलिटी शो में कुछ ऐसे सींस दिखाए गए हैं जिन्हें देखने के बाद दर्शकों के पसीने छूट गए।

मस्तराम (Mastram)

एमएक्स प्लेयर पर मौजूद मस्तराम एक ऐसी वेब सीरीज है जिसे अपने परिवार के साथ देखने की गलती कभी मत कीजिएगा। बोल्ड सीन की वजह से इस वेब सीरीज का काफी नाम हुआ था। भारत में इस वेब सीरीज को जमकर व्यूअरशिप मिली थी। 

रूहानियत (Roohaniyat)

टीवी एक्टर अर्जुन बिजलानी की ओटीटी डेब्यू रूहानियत में कुछ ऐसे इंटिमेट सींस दिखाए गए हैं जिन्हें देखने के बाद दर्शक दंग रह गए। यह वेब सीरीज देखने से पहले अपने रूम के दरवाजे बंद जरूर कर लीजिएगा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।