लाइव टीवी

बवाल की पूरी टीम के सामने जान्हवी कपूर हुईं शर्मिंदा, जानें क्यों सबसे माफी मांगने पर मजबूर हुईं एक्ट्रेस

Updated Jul 11, 2022 | 18:14 IST

Varun Dhawan Teases Janhvi Kapoor: हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन ने एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसमें यह देखा जा सकता है कि जान्हवी कपूर फिल्म बवाल की पूरी टीम से माफी मांग रही हैं। जानें क्यों एक्ट्रेस पूरी टीम के सामने शर्मिंदा हो गईं। 

Loading ...

Varun Dhawan Teases Janhvi Kapoor: बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन और अभिनेत्री जान्हवी कपूर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म बवाल की शूटिंग पोलैंड में कर रहे हैं। ऐसे में वरुण धवन ने जान्हवी कपूर का एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसमें एक्ट्रेस अपनी फिल्म की टीम के सामने शर्मिंदा होकर माफी मांगते हुए नजर आ रही हैं। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि व्हाइट स्वेटशर्ट, ग्रे पैंट्स और व्हाइट स्नीकर्स में जान्हवी होटल से बाहर आती हैं और आते ही वह अपनी टीम से माफी मांगने लग जाती हैं। इसी बीच वरुण धवन पूरी टीम के सामने एक्ट्रेस की टांग खींचने लग जाते हैं। दरअसल, जान्हवी कपूर को अपनी टीम से माफी इसलिए मांगनी‌ पड़ी क्योंकि वह शूटिंग के लिए लेट हो गई थीं। लेट आने की वजह से वरुण धवन एक्ट्रेस का मजाक उड़ाते हुए नजर आए।

Also Read: 'दीपिका पादुकोण जैसा महसूस कर रही हूं' Ranveer Singh के 'फैशन आइकन' कमेंट पर बोलीं Urfi Javed

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।