लाइव टीवी

Mithun Chakraborty Unwell: सेट पर बिगड़ी मिथुन चक्रवर्ती की तबीयत, रोकनी पड़ी फिल्म की शूटिंग

Updated Dec 21, 2020 | 13:18 IST

बॉलीवुड एक्टर मिथुन चक्रवर्ती मसूरी में फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' की शूटिंग कर रहे थे और इस दौरान इंफेक्शन के चलते उनकी तबीयत बिगड़ गई, जिससे फिल्म की शूटिंग रोकनी पड़ गई।

Loading ...
Mithun Chakraborty
मुख्य बातें
  • फिल्म के सेट पर बिगड़ी मिथुन चक्रवर्ती की तबीयत।
  • मसूरी में चल रही थी फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' की शूटिंग।
  • मिथुन की तबीयत खराब होने के बाद रोकनी पड़ी फिल्म की शूटिंग।

बॉलीवुड एक्टर मिथुन चक्रवर्ती की तबीयत बिगड़ गई है। मिथुन विवेक अग्निहोत्री की फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' की शूटिंग कर रहे थे और इसी दौरान उनकी तबीयत खराब हो गई जिसके चलते फिल्म की शूटिंग रोकनी पड़ी। रिपोर्ट्स के मुताबिक पेट में इंफेक्शन के चलते उनकी तबीयत खराब हुई। 

बिगड़ी मिथुन की तबीयत

इस फिल्म की शूटिंग मसूरी में चल रही थी और यहां तबीयत खराब होने के बावजूद उन्होंने एक सीन की शूटिंग की। डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्रि ने बयान जारी कर बताया, 'हम एक बड़े एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग कर रहे थे, जिसके सब मिथुन चक्रवर्ती के ईद-गिर्द था लेकिन तभी उन्हें फूड पॉयजनिंग हो गई और उनकी हालत इतनी खराब थी कि वो खड़े भी नहीं हो पा रहे थे। उन्होंने एक ब्रेक लेने के बाद शूट पूरा किया।'

डायरेक्टर को मिथुन ने कही ये बात

विवेक अग्निहोत्री ने मिथुन चक्रवर्ती की तारीफ करते हुए कहा कि यह एक एक्टर के काम की नैतिकता दिखाता है। उन्होंने कहा, 'उन्होंने (मिथुन चक्रवर्ती ने) मुझे कहा था कि अपने 4 दशक से ज्यादा के करियर में वो कभी सेट पर बीमार नहीं पड़े। इसका सबूत यह है कि वो हर समय केवल यही सोचते रहे कि शूटिंग नहीं रुकनी चाहिए।' हालांकि मिथुन अच्छी तरह आराम कर सकें इसलिए फिल्म की शूटिंग अभी रोक दी गई थी। इसके बाद जब रविवार को वो शूटिंग पर लौटे तब उन्होंने यह सुनिश्चित किया कि सभी जल्दी शूटिंग करें। उन्होंने कहा कि मिथुन जैसे एक्टर मेेरी युनिट के लिए संपत्ति हैं।

साल 2019 में रिलीज हुई फिल्म ताशकंद फाइल्स की कामयाबी के बाद विवेक अग्निहोत्रि का मानना है कि 'द कश्मीर फाइल्स' कश्मीरी पंडितों की हालत को दिखाने की तरफ एक छोटा सा कदम होगा। इस फिल्म में अनुपम खेर भई अहम रोल में हैं, जो अगले साल रिलीज होगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।