लाइव टीवी

महंगी कार छोड़ Sunny Leone ने ऑटो रिक्शा में किया सफर, वायरल वीडियो पर फैंस कर रहे ऐसे कमेंट्स

Updated Dec 21, 2020 | 14:56 IST

एक्ट्रेस सनी लियोनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसमें वो ऑटो रिक्शा में सफर करती दिख रही हैं। सनी का ये वीडियो उनके फैंस को बहुत पसंद आ रहा है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Sunny Leone
मुख्य बातें
  • महंगी कार छोड़ सनी लियोनी ने ऑटो रिक्शा में किया सफर।
  • ऑटो रिक्शा से उतरते हुए वायरल हुआ सनी लियोनी का वीडियो।
  • सनी लियोनी का ये वीडियो उनके फैंस को बहुत पसंद आ रहा है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर खुद से व अपने परिवार से जुड़े पोस्ट शेयर करती रहती हैं। इसके अलावा उनकी तस्वीरें व वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आती रहती हैं। हाल ही में उनका एक और वीडियो सामने आया है जो फैंस को काफी पसंद आ रहा है। 

दरअसल सनी का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो अपनी लग्जरी कार से नहीं बल्कि ऑटो रिक्शा से सफर करती दिखीं। वीडियो में देखा जा सकता है कि सनी ऑटो रिक्शा से उतर रही हैं और उन्होंने स्कार्फ से अपना सिर भी ढका हुआ है। सनी को देखते ही फोटोग्राफर्स उनकी तस्वीरें खींचने लगे। जिसके बाद वो मुस्कुराकर फोटो के लिए पोज भी देती दिखीं। 

सनी का ये वीडियो उनके फैंस को बहुत पसंद आ रहा है और वो कमेंट कर एक्ट्रेस की तारीफ कर रहे हैं। सनी की एक फैन ने कमेंट कर लिखा, 'ये बहुत विनम्र और अद्भुत है। मुझे ये महिला बहुत ज्यादा पसंद है।' तो वहीं अन्य यूजर्स का कहना है कि सनी का ये कदम काबिल-ए-तारीफ है। 

विक्रम भट्ट के साथ शुरू की नई फिल्म

वर्कफ्रंट की बात करें तो सनी ने हाल ही में सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए यह जानकारी दी कि वो अपनी अगली फिल्म अनामिका की शूटिंग शुरू कर दी है, जो कि विक्रम भट्ट की फिल्म है। उन्होंने अपनी तस्वीर शेयर की जिसमें वो डेनिम जैकेट के साथ व्हाइट कलर की शॉर्ट ड्रेस पहने दिख रही हैं। इसके साथ उन्होंने क्लैपबोर्ड हाथ में पकड़ा हुआ है जिसपर फिल्म का नाम 'अनामिका' लिखा हुआ है, तो वहीं दूसरी फिल्म में वो विक्रम भट्ट के साथ नजर आ रही हैं। इस फोटो को शेयर कर सनी ने लिखा, 'सतनाम... कुछ नए की शुरुआत... मेरे लॉकडाउन का अंत। विक्रम भट्ट के साथ एक नए सफर की शुरुआत।' 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।