लाइव टीवी

कविता राधेश्याम ने तोड़े अश्लीलता के सारे रिकॉर्ड, ओटीटी की सबसे बोल्ड वेबसीरीज है 'कविता भाभी'

Updated Jan 30, 2022 | 09:00 IST

'कविता भाभी' एक ऐसी वेब सीरीज है, जिसने अश्लीलता की सारी हदों को तोड़ डाला था। किम कार्दशियन के नाम से मशहूर एक्ट्रेस कविता राधेश्याम की वेब सीरीज कविता भाभी को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया था।

Loading ...
Kavita Bhabhi Web Series
मुख्य बातें
  • डिजिटल प्लेटफॉर्म पर चटपटी और मसालेदार सीरीज की है भरमार
  • ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज ये सीरीज कर रही हैं अश्लीलता की सारी हदें पार।
  • Ullu ऐप पर काफी पसंद की गई कविता भाभी (Kavita Bhabhi) वेबसीरीज

कोरोना काल में ओटीटी (OTT) डिजिटल वर्ल्ड का दायरा धीरे धीरे बड़ा होता जा रहा है। हर स्टार ओटीटी पर डेब्यू कर रहा है। आए दिन नई नई वेबसीरीज रिलीज हो रही हैं और फैंस उन्हें खूब देखते हैं। ओटीटी के आने से क्राइम, राजनीति पर आधारित सीरीज खूब आईं, वहीं दूसरी तरफ बोल्ड कंटेट वाली सीरीज ने भी खूब व्यूज बटोरे हैं। ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कई ऐसी सीरीज रिलीज हुईं जो अश्लीलता की सारी हदें पार कर रही हैं। आज हम जिस सीरीज के बारे में आपको बताने जा रहे हैं, वह ओटीटी की सबसे बोल्ड और अश्लील कंटेट वाली सीरीज मानी जाती है। इसका नाम है कविता भाभी (Kavita Bhabhi)

'कविता भाभी' एक ऐसी वेब सीरीज है, जिसने अश्लीलता की सारी हदों को तोड़ डाला था। किम कार्दशियन के नाम से मशहूर एक्ट्रेस कविता राधेश्याम की वेब सीरीज कविता भाभी को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया था। इस सीरीज के जरिए अबिनेत्री ने अपनी हॉट अदाओं का दर्शकों को दीवानी बना दिया था। उल्लू पर रिलीज यह सीरीज बोल्डनेस की सारी हदों को पार करती हुई नजर आती है, कविता राधेश्याम इसमें मर्दों को रिझाने का काम करती हैं।

Also Read: मस्‍तराम से लेकर कविता भाभी तक, ओटीटी पर इन वेबसीरीज ने तोड़े अश्लीलता के सारे रिकॉर्ड

'कविता भाभी' वेब सीरीज की कहानी एक एक ऐसी शादीशुदा औरत की कहानी है जिसका पति बाहर रहता है और वो आस-पड़ोस के लोगों और अनजाने लोगों से सम्बन्ध बनाती है। उसका संबंध बनाने का तरीका भी अलग तरह का है जिसमें वो लोगों को टार्चर करती है। 

इस वेब सीरीज के तीन पार्ट आ चुके हैं और हर पार्ट में एक से बढ़कर एक सीन दिखाए गए हैं। इसलिए जल्द ही इसका चौथा पार्ट भी रिलीज किया जाएगा। इस सीरीज में लेस्बियन (lesbian) सीन्स को भी इतने हॉट तरीके से दिखाया गया कि दर्शकों ने पलक तक नहीं झपके। 

कविता राधेश्याम (Kavita Radheshyam) असल जिंदगी में भी काफी बोल्ड हैं और उनका इंस्टाग्राम हॉट फोटोज से भरा पड़ा है। कविता राधेश्याम अपनी अदाओं से फैंस को दीवाना बनाती हैं। वह बेहद हॉट हैं इसमें कोई शक नहीं।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।