लाइव टीवी

Raktanchal Season 2: पूर्वांचल की राजनीति में होगा घमासान जानें कब और कहां रिलीज होगी रक्तांचल का दूसरा सीजन

Updated Jan 30, 2022 | 07:57 IST

Upcoming Web Series Raktanchal Season 2: एम एक्स प्लेयर ने सबसे रोमांचक सीरीज में से एक रक्तांचल के दूसरे सीजन की घोषणा कर दी है।

Loading ...
raktanchal 2
मुख्य बातें
  • एम एक्स प्लेयर की सबसे पसंदीदा सीरीज में से एक है रक्तांचल
  • रक्तांचल के दूसरे सीजन की घोषणा कर दी गई है
  • जानें कब और कहां आएगा रक्तांचल का दूसरा सीजन

Upcoming Web Series Raktanchal  Season 2: एम एक्स प्लेयर ने सबसे रोमांचक सीरीज में से एक रक्तांचल के दूसरे सीजन की घोषणा कर दी है। जब से इस सीरीज का पहला सीजन आया था तभी से फैंस दूसरे सीजन की मांग कर रहे थे। अब मेकर्स ने फैंस की मांग पूरी कर दी है और फाइनली रक्तांचल के दूसरे सीजन का टीजर जारी कर घोषणा कर दी है। रक्तांचल सीरीज में क्रांति प्रकाश झा और निकितिन धीर मुख्य किरदार निभा रहे हैं। यह सीरीज पूर्वांचल की राजनीति में तूफान लाएगा। मेकर्स ने उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (Uttar Pradesh Assembly Election 2022) की सरगर्मी के बीच इस सीजन की घोषणा की है। 

ऐसी होगी कहानी (Raktanchal 2 Story)

रक्तांचल 2 की कहानी निकितिन धीर के किरदार वसीम खान और क्रांति प्रकाश झा के विजय सिंह पर आधारित होगी। पूर्वांचल का माफिया वसीम अवैध असलहे का किरदार करता है। वहीं आईएएस बनने की चाहत रखने वाला विजय सिंह वसीम से अपने पिता की हत्या का बदला लेना चाहता था। दूसरे सीजन में सियासी जंग देखने को मिलेगी। इसकी कहानी सर्वेश उपाध्याय ने लिखी है जबिक निर्देशन रीतम श्रीवास्तव ने किया।

Also Read: OTT डेब्‍यू को तैयार माधुरी दीक्षित, जानें कब और कहां रिलीज होगी उनकी सीरीज 'द फेम गेम'

कब होगी रिलीज (Raktanchal 2 Release date)

दूसरे सीजन की रिलीज डेट घोषित नहीं की गयी है, पर उम्मीद है कि जल्दी ही यह रिलीज होगा। सीरीज में सौंदर्या शर्मा, आशीष विद्यार्थी, दयाशंकर पांडेय, चितरंजन त्रिपाठी और रोंजिनी चक्रवर्ती अहम किरदारों में नजर आएंगे। 

ऐसा है रक्तांचल 2 का टीजर 

टीजर में कहा गया कि हिंदुस्तान का संविधान हिंदुस्तान की पहचान रहा है, मगर कुछ लोग इसका दुरुपयोग कर रहे हैं। अब इन्हें रोकना किसी के बस में नहीं। टीजर में पॉलिटिकल लीडर के रूप में निकितिन धीर के किरदार को दिखाया जाता है। इसकी कहानी 80 के दशक की है जब पूर्वांचल यूपी का सियासी केंद्र था। इस सीरीज में कई दृश्य सच्ची घटनाओं पर आधारित हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।