लाइव टीवी

मुकेश छाबड़ा ने इमोशनल वीडियो में शेयर क‍िया सुशांत का फिल्मी सफर, कहा- कभी ऑडिशन में फेल नहीं हुआ

Updated Jun 28, 2020 | 22:12 IST

Sushant Singh Rajput’s audition video: सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त मुकेश छाबड़ा ने उन्हें याद करते हुए एक इमोशनल वीडियो शेयर किया है।

Loading ...
सुशांत सिंह राजपूत
मुख्य बातें
  • मुकेश छाबड़ा ने खास अंदाज में सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि दी है
  • उन्होंने सुशांत के ऑडिशन टेप और मूवी क्लिप्स को शेयर किया है
  • वीडियो में सुशांत का 'काय पो छे' से अब तक का सफर है

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को दो हफ्ते हो गए हैं। इतने दिन गुजर जाने के बाद भी किसी को सुशांत के दुनिया से जाने का यकीन नहीं हो रहा। सुशांत के फैंस और फिल्म जगत के दोस्त उन्हें लगातार याद कर रहे हैं। सुशांत के दोस्त मुकेश छाबड़ा ने उन्हें खास अंदाज में श्रद्धांजलि दी है। कास्टिंग डायरेक्टर और फिल्ममेकर मुकेश छाबड़ा ने एक इमोशनल वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में सुशांत के ऑडिश के सफर को दिखाया गया है। वीडियो के साथ कैप्शन दिया गया है कि वह लड़का जो किसी ऑडिशन में फेल नहीं हुआ।

मुकेश छाबड़ा और उनकी टीम ने सुशांत के ऑडिशन्स की बिहाइंड द सीन क्लिप पोस्ट की है। वीडियो शेयर करते हुए लिखा गया कि एक लड़का जो कभी भी किसी ऑडिशन में विफल नहीं हुआ। उसने स्क्रीन पर अपनी प्रतिभा से लाखों दिलों को छुआ और हमारे दिलों में हमेशा के लिए रहने का फैसला किया। टीम एमसीसीसी की ओर से सुशांत सिंह राजपूत और उनके सफर को श्रद्धांजलि, जिसे हमेशा स्नेह मिलेगा और सेलिब्रेट किया जाएगा। रेस्ट इन लव सुशांत सिंह राजपूत। 


वहीं, सुशांत की मौत के बाद भी मुकेश ने एक इमोशनल पोस्ट लिखा था। मुकेश ने सुशांत के साथ अपनी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था कि सुशांत मेरे भाई की तरह था। ये बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण और दिल तोड़ने वाला है। मैं इसे शब्दों में भी व्यक्त नहीं कर सकता। सुशांत इंट्रोवर्ट था लेकिन वह इंटेलिजेंट और प्रतिभाशाली था।

उन्होंने आगे लिखा था कि इंडस्ट्री ने एक हीरा खो दिया, जिसकी भरपाई कोई नहीं कर सकता। बहुत दुखी और सदमे में हूं। मुझे अब भी यकीन नहीं हो रहा। हमारी कभी न खत्म होने वाली बातचीत अचानक समाप्त हो गई। मैं उम्मीद करता हूं कि तुम एक बेहतर जगह पर हो मेरे भाई। मैं हमेशा तुम्हें याद करूंगा और प्यार करूंगा। मेरा भाई।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।