लाइव टीवी

'मुक्काबाज' एक्टर विनीत कुमार सिंह ने गर्लफ्रेंड संग रचाई शादी, वेडिंग फोटो शेयर कर लिखा खास मैसेज

Updated Dec 01, 2021 | 06:48 IST

फिल्म 'मुक्काबाज' में नजर आए एक्टर विनीत कुमार सिंह शादी के बंधन में बंध गए हैं जिसकी जानकारी उन्होंने खुद फैंस को दी। विनीत ने सोशल मीडिया पर पत्नी रुचिरा गोरमरे संग वेडिंग फोटोज पोस्ट कीं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Vineet Kumar Singh Ties Knot With Girlfriend Ruchiraa Gormaray
मुख्य बातें
  • शादी के बंधन में बंधे एक्टर विनीत कुमार सिंह।
  • विनीत लंबे समय से रुचिरा गोरमरे को डेट कर रहे थे।
  • विनीत 'मुक्काबाज' और 'सांड की आंख' जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं।

बॉलीवुड एक्टर विनीत कुमार सिंह अपनी गर्लफ्रेंड रुचिरा गोरमरे संग शादी के बंधन में बंधन गए हैं। उन्होंने खुद सोशल मीडिया के जरिए फैंस को यह खुशखबरी दी कि 29 नवंबर को उन्होंने शादी कर ली है। विनीत ने अपनी पत्नी संग शादी की तस्वीरें शेयर कर रुचिरा के लिए खास मैसेज भी लिखा। 

विनीत ने लिखा ये मैसेज

विनीत ने वेडिंग फोटोज शेयर कर लिखा, ' तुम्हारा हाथ थामे मैं इतनी दूर आ गया। तुम्हें अपनी जिंदगी में पाकर मैं धन्य महसूस कर रहा हूं। प्यार और आशीर्वाद के लिए आप सभी का धन्यवाद। जैसे ही विनीत ने शादी की तस्वीरें शेयर की उनके फैंस के साथ- साथ सेलेब्स ने भी कमेंट कर उन्हें बधाई दी जिसमें अनुराग कश्यप, आहना कुमार, शिल्पा राव, सुचित्रा पिल्लई और अक्षय ओबेरॉय समेत तमाम नाम शामिल हैं। 

इन फिल्मों में किया काम

37 साल के विनीत ने साल 2002 में फिल्म पिता से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद वो हथियार, चेन कुली की मेन कुली, जन्नत, गैंग्स ऑफ वासेपुर, बॉम्बे टॉकीज, अगली, बॉलीवुड डायरीज, मुक्काबाज, दास देव, गोल्ड, सांड की आंख और गुंजन सक्सेना: द कार्गिल गर्ल जैसी फिल्मों में काम किया। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।