लाइव टीवी

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin के विराट ने पाखी की मांग में भरा सिंदूर, देखें Neil Bhatt-Aishwarya Sharma की शादी की दिलकश तस्‍वीरें और वीडियोज

Updated Dec 01, 2021 | 06:46 IST

Neil Bhatt-Aishwarya Sharma wedding Album Photos & Videos: टीवी सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में के विराट और पाखी स्‍क्रीन पर देवर भाभी हैं लेकिन असल जिंदगी में अब पति पत्‍नी बन गए हैं।

Loading ...
Neil Bhatt Aishwarya Sharma Wedding Album
मुख्य बातें
  • गुम है किसी के प्‍यार में के विराट और पाखी ने कर ली शादी
  • उज्‍जैन में एक दूजे के हो गए नील भट्ट और ऐश्‍वर्या शर्मा
  • सीरियल के सेट पर ही पहली बार हुई थी दोनों की मुलाकात

Neil Bhatt-Aishwarya Sharma wedding Album Photos & Videos: टीवी सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में के विराट और पाखी स्‍क्रीन पर देवर भाभी हैं लेकिन असल जिंदगी में अब पति पत्‍नी बन गए हैं। इस सीरियल में विराट का किरदार निभाने वाले एक्‍टर नील भट्ट और अदाकारा ऐश्‍वर्या शर्मा ने मंगलवार को बाबा महाकाल की नगरी उज्‍जैन में शादी कर ली। इस शादी में टीवी जगत से केवल चुनिंदा लोग और परिवार के लोग ही शामिल हुए। नील और ऐश्‍वर्या के सीरियल  गुम है किसी के प्‍यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) की टीम भी इस शादी का हिस्‍सा नहीं बन सकी। 

नील भट्ट और ऐश्‍वर्या शर्मा की शादी की खबरें जब आई थीं, तभी से उनके फैंस दोनों को दूल्‍हा-दुल्‍हन के लिबास में देखने को बेताब थे और अब उनका ये सपना पूरा हो गया है। नील और ऐश्‍वर्या एक दूजे के हो गए हैं। नील भट्ट और ऐश्‍वर्या शर्मा की शादी के फंक्‍शन रविवार से ही शुरू हो गए थे। सबसे पहले उनकी मेहंदी सेरेमनी हुई थी, उसके बाद हल्‍दी, फ‍िर संगीत। तीनों ईवेंट्स के फोटोज और वीडियोज इंस्‍टाग्राम पर छाए रहे थे। वहीं जब मंगलवार दोपहर उनकी शादी की रस्‍में पूरी हुईं तो फैंस दूल्‍हा-दुल्‍हन की तस्‍वीरें पर खूब प्‍यार लुटाते रहे। 

शादी की तस्‍वीरों में ऐश्वर्या ने 'बांधनी' प्रिंट वाला लाल रंग का लहंगा पहना और नील भट्ट सफेद शेरवानी में ऐश्वर्या के लहंगे के साथ लाल पगड़ी और गहरे लाल रंग के शॉल के साथ एक परफेक्‍ट ग्रूम की तरह नजर आए। दोनों कितने खुश थे ये उनके चेहरे से साफ नजर आ र‍हा था। शादी की रस्‍म पूरी होने के बाद खुद ऐश्‍वर्या शर्मा और नील भट्ट ने अपने अपने इंस्‍टाग्राम हैंडल्‍स पर तस्‍वीरें शेयर कर दिल की बात लिखी है। यहां देखिए नील भट्ट और ऐश्‍वर्या शर्मा शादी और प्रीवेडिंग रस्‍मों की फोटोज और वीडियोज- 

बता दें कि नील भट्ट टीवी शो गुम है किसी के प्यार में (ghum hai kisikey pyaar meiin) के सेट पर ही ऐश्‍वर्या शर्मा से मिले थे। यह सीरियल अक्‍टूबर 2020 में शुरू हुआ था। यहीं उन्‍हें एक दूसरे से प्यार हो गया और कुछ महीने बाद ही दोनों ने रोका कर दिया था। सीरियल में नील भट्ट आईपीएस विराट चव्‍हाण के रोल में हैं, जबकि ऐश्‍वर्या उनके पहले प्‍यार और भाई सम्राट की बीवी पत्रलेखा के रोल में हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।